काजोल-शाहरुख खान में किसे बेहतर एक्टर को मानते हैं करण जौहर? दिया ये जवाब

सभी जानते हैं कि शाहरुख खान और काजोल करण जौहर के बेस्ट फ्रेंड हैं. दोनों के साथ ही करण खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं. इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में जब करण जौहर से शाहरुख और काजोल में से बेस्ट एक्टर चुनने को कहा गया तो जानें फिल्ममेकर ने क्या जवाब दिया. 

सुशांत मेहता- करण जौहर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 21 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:27 AM IST

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में करण जौहर ने सेशन The Dream Maker: Karan Johar on ruling Bollywood में शिरकत की. मॉडरेटर सुशांत मेहता ने करण जौहर से रैपिड फायर राउंड में मजेदार सवाल पूछे. जब करण जौहर से शाहरुख खान और काजोल में से बेस्ट एक्टर चुनने को कहा गया तो जानें फिल्ममेकर ने क्या जवाब दिया.

सभी जानते हैं कि शाहरुख खान और काजोल करण जौहर के बेस्ट फ्रेंड हैं. दोनों के साथ ही करण जौहर खास बॉन्डिंग शेयर करते हैं. करण जौहर ने बिना डिप्लोमेटिक हुए शाहरुख खान का नाम लिया. करण जौहर ने मोस्ट अट्रैक्टिव मैन इन इंडस्ट्री का टैग भी शाहरुख खान को ही दिया. वहीं करण मोस्ट अट्रैक्टिव फीमेल ऐश्वर्या राय बच्चन को मानते हैं.

इन दिनों कंटेंट बेस्ड फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर रही हैं. करण जौहर का भी मानना है कि आजकल लोग स्मार्ट हो गए हैं. कंटेंट सुपरस्टार है, स्टार्स नहीं. कैंपेन, चीट ट्रेलर, आइटम सॉन्ग काम नहीं कर रहे हैं.

कंटेंट ही है असली किंग- करण जौहर

बकौल करण जौहर- "सिर्फ सिनेमा और अच्छी कहानी ही है जो इस बात को परिभाषित करती है कि आज हमारे पास क्या कुछ मौजूद है. यदि कोई इसके अलावा किसी बात में यकीन रखता है तो मुझे लगता है कि वो गलत है और भ्रम में है. सभी अपनी-अपनी कोशिशें कर रहे हैं. यदि आप इस साल के बिजनेस को नोटिस करेंगे तो पाएंगे कि किसी भी बड़े बजट की फिल्म ने कमाल का बिजनेस नहीं किया है.''

''वहीं उरी, कबीर सिंह, ड्रीम गर्ल और छिछोरे जैसी फिल्में कमाल का बिजनेस कर रही हैं. करण ने कहा कि बड़े फिल्म स्टार्स की बात ही नहीं है और न ही बात है बड़े सेट और बड़े बजट की, सारा मामला शानदार कहानी का है. अंततः हमें लेखकों को मजबूत करने के बारे में सोचना पड़ेगा. वही असली पावरहाउस हैं.''

Read more!

RECOMMENDED