हैदराबाद एनकाउंटर: पुलिस की तारीफ में कपिल शर्मा ने दिया ये रिएक्शन

कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा ने भी इस मामले में ट्वीट करते हुए पुलिस की तारीफ की है और उन्होंने वेल डन के साथ ही इस मामले में जस्टिस होने पर खुशी जताई है.

कपिल शर्मा
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 06 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:19 PM IST

हैदराबाद में एक महिला के साथ हुए गैंगरेप की वारदात ने जहां पूरे देश को हिला दिया था वही तेलांगना पुलिस द्वारा इस केस के आरोपियों के एनकाउंटर के बाद उन्हें देश भर से प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. आम लोगों के साथ ही साथ सेलेब्स ने भी पुलिस को बधाई दी थी. कॉमेडी स्टार कपिल शर्मा ने भी इस मामले में ट्वीट करते हुए हैदराबाद पुलिस की तारीफ की है और उन्होंने वेल डन के साथ ही इस मामले में जस्टिस होने पर खुशी जताई है.

इससे पहले बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर, ऋषि कपूर, एक्ट्रेस रकुल प्रीत समेत कई सेलेब्स ने ट्वीट कर तेलंगाना पुलिस को धन्यवाद कहा था. एक्टर सलमान खान ने कहा था कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ महज एक कैंपेन तक सीमित नहीं रहना चाहिए. अब वक्त आ गया है कि ऐसे राक्षसों के खिलाफ सारे मिलकर खड़े हों. टीवी एक्टर अनूप सोनी, सिंगर मालिनी अवस्थी, फिल्म डायरेक्टर कुणाल कोहली, एक्ट्रेस काजल अग्रवाल समेत कई सेलेब्स ने दिशा गैंगरेप-मर्डर केस के खिलाफ अपना आक्रोश जाहिर किया था.

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट में तापसी ने रखी थी जरूरी बात

इसके अलावा हाल ही में इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2019 में नजर आईं तापसी ने इस एनकाउंटर पर हैरानी जताई थी. तापसी ने कहा कि यहां एक दिक्कत है, पहले उससे शुरू करते हैं. इस बारे में बात करने का एक तरीका एक इस बारे में ध्यान देना है कि हम अपने बेटों को क्या सीख देते हैं. डर वो चीज नहीं होनी चाहिए जो उन्हें कुछ गलत करने से रोके, बल्कि उन्हें पता होना चाहिए कि क्या सही है और क्या गलत और क्या उन्हें नहीं करना चाहिए. मैं अपने बेटे को ऐसे ही बड़ा करूंगी. हम दूसरे पर चाहे जितना इल्जाम लगा सकते हैं, लेकिन हमारे बेटों को सही परवरिश देना हमारे ही हाथ में है. जब मैंने पुलिस के एनकाउंटर वाली खबर पढ़ी तो मैं चौंक गई थी. हमने कभी नहीं सुना कि पुलिस ने इतना बड़ा कदम उठाया हो.

बता दें, हैदराबाद में 27 और 28 नवंबर की रात को डॉक्टर दिशा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था. इसके बाद आरोपियों ने डॉक्टर दिशा को नेशनल हाइवे-44 पर अंडरपास के पास जला दिया था. इस घटना के बाद से देश के लोगों में काफी आक्रोश था.

Read more!

RECOMMENDED