मणिकर्णिका के लिए बॉक्स ऑफिस पर टिकना मुश्किल, 7 दिन में कमाए 61 करोड़

Manikarnika Box Office Collection day 7 फिल्म मणिकर्णिका के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में रोजाना गिरावट आ रही है. फिल्म के पहले हफ्ते का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. गुरुवार को फिल्म ने 4.25 करोड़ कमाए हैं.

मणिकर्णिका
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 01 फरवरी 2019,
  • अपडेटेड 1:11 PM IST

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में रोजाना गिरावट आ रही है. फिल्म के पहले हफ्ते का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, मणिकर्णिका के पहले हफ्ते का कलेक्शन शानदार है. गुरुवार को फिल्म ने 4.25 करोड़ कमाए हैं. जिसके बाद इसकी 7 दिनों की कुल कमाई 61.15 करोड़ हो गई है. फिल्म ने ओपनिंग डे में 8.75 करोड़ कमाए थे. इसके बाद दूसरे और तीसरे दिन फिल्म ने 18.10 करोड़ और 15.70 करोड़ की कमाई की थी. मूवी को रिपब्लिक डे का काफी फायदा मिला था.

तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म के लिए दूसरा वीकेंड काफी अहम होगा. ओपनिंग वीकेंड के बाद से जिस तरह मूवी के कलेक्शन ग्राफ में गिरावट आई है, वो सरप्राइजिंग है. इसकी अहम वजह क्रिश और कंगना रनौत के बीच हुए विवाद को भी बताया जा रहा है. इससे मूवी को नेगेटिव पब्लिसिटी मिली है. 100-125 करोड़ के बजट में बनी फिल्म के लिए 100 करोड़ का आंकड़ा पार करना मुश्किल नजर आ रहा है. दूसरे हफ्ते कंगना की मूवी का ''एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'' से सामना होगा.

कंगना रनौत की सोनम कपूर से टक्कर

''एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका को बॉक्स ऑफिस कड़ी टक्कर देगी. इसमें बड़ी स्टारकास्ट शामिल है. इसके ट्रेलर को भी काफी पसंद किया गया है. फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों ने अच्छा फीडबैक दिया है. सोनम की फिल्म के अलग और यूनीक कंटेंट होने की वजह से दर्शकों की इसे लेकर दिलचस्पी है. ऐसे में कंगना के लिए मुश्किल खड़ी हो सकती है.

Read more!

RECOMMENDED