ट्रोलर ने काम्या पंजाबी पर किया घटिया कमेंट, बॉयफ्रेंड ने लगाई क्लास

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी जल्द अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग से शादी करने वाली हैं. काम्या और शलभ की ये दूसरी शादी होगी.

शलभ दांग-काम्या पंजाबी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 20 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:56 AM IST

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी जल्द अपने बॉयफ्रेंड शलभ दांग से शादी करने वाली हैं. काम्या और शलभ की ये दूसरी शादी होगी. सोशल मीडिया पर अफयेर पब्लिक करने के बाद काम्या अक्सर शलभ के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर कई बार सेलेब्स को भद्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ता है.

अब एक ट्रोलर ने काम्या पंजाबी पर पर्सनल अटैक किया है. इस यूजर का भंडाफोड़ करते हुए काम्या पंजाबी ने उसके कमेंट्स का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. काम्या पंजाबी और उनके बॉयफ्रेंड शलभ दांग ने ट्रोलर की जमकर क्लास लगाई है. चलिए जानते हैं क्या है ये पूरा माजरा.

काम्या के लिए यूजर ने की अभद्र बातें

दरअसल, शलभ दांग ने काम्या पंजाबी संग सेल्फी फोटो शेयर करते हुए लिखा था- मैं वादा करता हूं कि तुम अपने चेहरे पर ये एक्सप्रेशन हमेशा बनाए रखोगी. इसके बाद रोमिल स्कवॉड और एंटी शुक्ला bb13 नाम के यूजर ने काम्या पंजाबी के लिए घटिया बातें कीं. काम्या और शलभ को रिप्लाई करते हुए यूजर ने लिखा- तुम क्यों इस बेकार 2 रुपए की औरत के साथ हो. वे रियलिटी शो पर दूसरी औरतों को नीचा दिखाती है. वो तो अपनी खुशी के लिए खुद की बच्ची को बेच देगी.

काम्या के बॉयफ्रेंड ने लगाई ट्रोलर की क्लास

ये स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए काम्या ने लिखा- इस जेंटलमैन के लिए कोई शब्द है? लगता है इनकी मां ने इनको बेच दिया था. उसी का गुस्सा यहां निकाल रहे हैं. शलभ दांग ने भी ट्रोलर को कड़ा जवाब देते हुए खरी खोटी सुनाई. उन्होंने लिखा- तुममें हिम्मत है तो अकाउंट पर अपनी असली तस्वीर लगाओ. किसी महिला और उसकी मासूम बच्ची के बारे में ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करने का हक तुम्हें किसने दिया है. तुम्हें मेडिकल हेल्प की जरूरत है.

Read more!

RECOMMENDED