'बॉलीवुड के न. 1 क्रिटिक' को सनी देओल के बेटे ने किया इग्नोर, ट्वीट पर निकाला गुस्सा

सनी देओल के बेटे करण देओल ने फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. इस फिल्म में करण देओल के साथ एक्ट्रेस सहर बाम्बा ने भी अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. जहां करण के डेब्यू के चर्चे हर जगह हो रहे हैं वहीं बॉलीवुड के 'न. 1 क्रिटिक' उनसे नाराज हो गए हैं.

सनी देओल और बेटे करण देओल
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 24 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:30 PM IST

सनी देओल के बेटे करण देओल ने फिल्म 'पल पल दिल के पास' से बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं. इस फिल्म में करण देओल के साथ एक्ट्रेस सहर बाम्बा ने भी अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है. जहां करण के डेब्यू के चर्चे हर जगह हो रहे हैं वहीं बॉलीवुड के 'न. 1 क्रिटिक' उनसे नाराज हो गए हैं. हाल ही में करण देओल के व्यवहार को लेकर 'न. 1 क्रिटिक' कमाल आर खान ने ट्वीट किया.

कमाल आर खान का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में कमाल आर खान ने बताया है कि वे एयरपोर्ट पर करण देओल से मिले थे, लेकिन करण ने उन्हें हेलो तक नहीं किया. इस बात पर अपना रिएक्शन देते हुए कमाल आर खान ने करण देओल के व्यवहार पर सवाल उठा दिए. कमाल ने लिखा, 'मैंने आज करण देओल को एयरपोर्ट पर देखा और उन्होंने मुझसे हैलो तक नहीं कहा. जबकि मैं उनसे बड़ा हूं और आज के समय में बॉलीवुड का नंबर 1 क्रिटिक हूं. इसका मतलब है कि ये लड़का न केवल एक्टिंग में कमजोर है, बल्कि इसके अंदर घमंड भी है. इस लिहाज से यह बॉलीवुड में कभी सफल नहीं हो होगा.'

कमाल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कमाल के ट्वीट पर कई लोगों ने अपना रिएक्शन दिया और उनका मजाक उड़ाया. एक यूजर ने लिखा, 'हो सकता है कि करण तुझ जैसे टुच्चे को पहचानता भी ना हो' तो वहीं दूसरे ने लिखा, 'फिल्म में चाहे करण ने बुरा काम किया हो लेकिन ब्लॉकबस्टर परफॉरमेंस देदी'. इसके अलावा भी बहुत से यूजर्स ने कमाल को बातें सुनाई.

बता दें कि करण देओल और सहर बाम्बा की फिल्म 'पल पल दिल के पास' ने बॉक्स ऑफिस पर 5.60 करोड़ रुपये की कमाई की है. उनकी इस फिल्म को खुद सनी देओल ने डायरेक्ट किया है, जबकि करण के दादा धर्मेंद्र ने इसे प्रोड्यूस किया है.

कमाल आर खान की बात करें तो उन्होंने फिल्म देशद्रोही में काम किया था. इसके बाद वे रिएलिटी शो बिग बॉस 3 में नजर और लोगों के बीच अपनी पहचान बनाई. कमाल आर खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. अलग-अलग मुद्दों पर अपनी राय पेश करने वाले कमाल बॉलीवुड फिल्मों के रिव्यू भी करते हैं.

Read more!

RECOMMENDED