अजय से बोलीं काजोल, तुम्हारी नींद चुराके देखो मैं कितने चैन से सो रही हूं

बॉलीवुड मूवी इश्क ने रिलीज के 22 साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर काजोल और अजय देवगन ने एक फनी पोस्ट शेयर किया है.

अजय देवगन संग काजोल
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 28 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 4:01 PM IST

साल 1997 में आई बॉलीवुड फिल्म इश्क एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी. फिल्म में अजय देवगन और काजोल की जोड़ी नजर आई थी. इसके अलावा फिल्म में आमिर खान और जूही चावला भी थे. ये मूवी दर्शकों को काफी पसंद आई थी और बॉक्स ऑफिस पर भी इसका कलेक्शन अच्छा था. मूवी ने रिलीज के 22 साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर काजोल ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसको उन्होंने फिल्म के एक पॉपुलर गाने से रिलेट किया है.

अजय देवगन ने सबसे पहले सोशल मीड‍िया पर ट्वीट करते हुए इश्क का पोस्टर शेयर किया और लिखा, नींद चुराई मेरी किसने ओ सनम, तूने. अजय ने काजोल को इशारा करते हुए ये पोस्ट की थी. जिसके जवाब में काजोल ने लिखा, तुम्हारी नींद चुरा के, देखो मैं कितने चैन से सोई हूं.

बता दें इश्क मूवी के 22 साल हो गए हैं. इस मौके पर अजय देवगन और काजोल की ये सोशल मीड‍िया मस्ती फैंस को खूब पसंद आ रही है. फिल्म के पॉपुलर सॉन्ग 'नींद चुराई मेरी किसने ओ सनम' को फैंस ने खूब पसंद किया था. ये गाना फिल्म की कास्ट पर फिल्माया गया था जिसमें काजोल और अजय देवगन के साथ आमिर खान और जूही चावला भी रोमांस करते नजर आए थे.

इश्क फिल्म की बात करें तो फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया था और फिल्म के गानों की धुने अनु मलिक ने बनाई थीं. काजोल और अजय देवगन के प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी ये है कि उन्हें साल 2020 में कपल को एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर देखने का मौका मिलेगा. दोनों फिल्म तानाजी-द अनसंग वॉरियर में रोमांस करते नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन ओम राउत कर रहे हैं. फिल्म 10 जनवरी 2020 में रिलीज की जाएगी. मूवी में सैफ अली खान भी एक अहम रोल प्ले करते नजर आएंगे.

Read more!

RECOMMENDED