जोकर स्टार एक्टर फिनिक्स का एक्सीडेंट, ट्रक के साथ हुई गाड़ी की टक्कर

जोकर फिल्म के स्टार वाकीन फिनिक्स का अमेरिका के लॉस एंजेलेस में एक्सीडेंट हो गया है. हालांकि उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई है

वाकीन फिनिक्स
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 16 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 8:55 AM IST

जोकर फिल्म के स्टार वाकीन फिनिक्स का अमेरिका के लॉस एंजेलेस में एक्सीडेंट हो गया है. हालांकि उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई है. फिनिक्स की गाड़ी कुछ दिनों पहले फायर डिपार्टमेंट की गाड़ी के साथ टकरा गई थी. दरअसल फिनिक्स अपनी गाड़ी को वेस्ट हॉलीवुड में पार्किंग से निकाल रहे थे कि उनकी टेसला बंपर एल ए काउंटी फायर डिपार्टमेंट ट्रक के साथ टकरा गई.

इस एक्सीडेंट में फिनिक्स की कार टेसला को काफी नुकसान पहुंचा है. फिनिक्स की कार का राइट फ्रंट क्वार्टर पैनल टूट गया वही ट्रक में हल्के स्क्रैच आए थे. इसके बावजूद फिनिक्स वहां पहुंचे और पैरामेडिक्स को जाकर सारी स्थिति बताई. इस मामले में एक डैमेज रिपोर्ट ली गई क्योंकि लॉस एंजेलेस काउंटी प्रॉपर्टी का इस एक्सीडेंट में नुकसान हुआ था. लॉस एजेंलेस पुलिस के अनुसार, फिनिक्स इस मामले में एकदम तहजीब से पेश आए और वे इस दौरान सभी ऑफिसर्स और पैरामेडिक्स के साथ काफी फ्रेंडली दिखे. इस ऑफेंस के लिए फिनिक्स पर कोई जुर्माना नहीं लगाया गया है.

भारत में भी जोकर कर रही है बेहतरीन कमाई

लॉस एजेंलेस पुलिस डिपार्टमेंट ने कहा कि वे वाइल्ड फायर और वहां से लोगों को निकालने में बिजी थे और उन्हें फिनीक्स के एक्सीडेंट की जानकारी नहीं मिली थी. गौरतलब है कि फिनिक्स की फिल्म ट्रेंडसेटर साबित हुई. भारत में महज 450 स्क्रीन्स पर ए सर्टीफिकेट के साथ रिलीज हुई फिल्म जोकर अच्छा बिजनेस करने में कामयाब रही है. इस फिल्म ने बेहद कम स्क्रीन्स के साथ 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन 5 करोड़ का बिजनेस किया था. टॉड फिलिप्स के निर्देशन में बनीं जोकर वर्ल्डवाइड अच्छा कलेक्शन कर रही है. फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले वाकीन फिनिक्स की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है. उनके शानदार अभ‍िनय और कहानी ने दर्शकों को खासा प्रभावित किया है.

Read more!

RECOMMENDED