दूसरे दिन भी दर्शकों पर चला जोकर का जादू, इतने करोड़ का किया बिजनेस

हॉलीवुड फिल्म जोकर ने पहले दिन अच्छी शुरुआत की. दूसरे दिन भी जोकर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही. आइए जानें बॉक्स-ऑफिस पर कैसा रहा जोकर का दूसरा दिन?

जोकर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 04 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 1:09 PM IST

जहां एक ओर 2 अक्टूबर को वॉर और साय रा नरसिम्हा रेड्डी जैसी बड़ी इंडियन सिनेमा रिलीज हुई, वहीं हॉलीवुड फिल्म लवर्स को भी जोकर फिल्म का तोहफा मिला. बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन के मामले में भी फिल्म को भारत में अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.

ट्रेड एक्सपटर्स के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 5 करोड़ का बिजनेस किया. और अब दूसरे दिन 3 अक्टूबर को फिल्म की कमाई 2 करोड़ रही. इसी के साथ जोकर के टोटल कलेक्शन का अंदाजा 7 करोड़ माना जा रहा है. टॉड फिलिप्स के निर्देशन में बनीं जोकर वर्ल्डवाइड अच्छा कलेक्शन कर रही है. Joaquin Phoenix ने फिल्म में मुख्य किरदार निभाया है. उनके शानदार अभ‍िनय और कहानी ने दर्शकों को खासा प्रभावित किया है.

क्या तीन फिल्मों के क्लैश से जोकर को हुआ नुकसान?

भारत में इसके रिलीज के दिन ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ स्टारर वॉर मूवी और साउथ मूवी साय रा नरसिम्हा रेड्डी भी रिलीज हुई. तीन बड़ी फिल्मों के क्लैश के बावजूद, तीनों ही फिल्मों को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला. खबर है कि वॉर मूवी के कारण जोकर और साय रा नरसिम्हा रेड्डी फिल्म को कम स्क्रीन्स मिले.

कम स्क्रीन्स के बावजूद जोकर- साय रा नरसिम्हा रेड्डी का चला जादू, कमाए इतने करोड़

जोकर की कंपटीटर वॉर ने कमाए इतने करोड़-

बॉलीवुड मूवी वॉर के कलेक्शन को देखें तो फिल्म ने पहले दिन 53. 35 करोड़ का बिजनेस किया. इसके साथ ही फिल्म ने बॉलीवुड फिल्मों के लिए नया बेंचमार्क सेट किया. यह बॉलीवुड की हाईएस्ट ओपनर फिल्म बन गई है. इसने आमिर खान की ठग्स ऑफ  (52.25 करोड़) के फर्स्ट डे कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया.

सेकेंड कंपटीटर साय रा नरसिम्हा रेड्डी का इतना है कलेक्शन-

इसके अलावा साउथ मूवी साय रा नरसिम्हा रेड्डी की शुरुआत भी अच्छी रही. फिल्म की प्री-बुकिंग सेल्स और ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक साय रा ने उत्तर अमेरिका में पहले दिन 7 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. वहीं चेन्नई में फिल्म के तमिल वर्जन ने 25 लाख और तेलुगू वर्जन ने 7 लाख का बिजनेस किया.

Read more!

RECOMMENDED