साउथ इंडस्ट्री में जाह्नवी कपूर का डेब्यू, इस एक्टर संग आएंगी नजर

बॉलीवुड के बाद अब जाह्नवी कपूर साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. वे साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ काम करती नजर आ सकती हैं.

जाह्नवी कपूर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 16 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 7:50 AM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने साल 2018 में धड़क फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद से वे अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में हैं. गुंजन सक्सेना बायोपिक में तो वे काम कर ही रही हैं इसी के साथ ताजा रिपोर्ट्स में ये सामने आया है कि बॉलीवुड के बाद अब जाह्नवी साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं. वे साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ काम करती नजर आ सकती हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो पुरी जगन्नाथ की फिल्म में जाह्नवी कपूर और विजय देवरकोंडा रोमांस करते नजर आएंगे. फिलहाल फिल्म का नाम फाइटर रखा गया है. बता दें फिल्म के लिए जाह्नवी पहली पसंद नहीं थीं. उनसे पहले कियारा आडवाणी और आलिया भट्ट को ये रोल करने के लिए दिया गया था मगर दोनों ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया था.

सोर्स के मुताबिक- आलिया भट्ट और अनन्या पांडे तक को अप्रोच किया गया था मगर बात बन नहीं पाई. इसके बाद करण जौहर ने फिल्म में काम करने के लिए जाह्नवी कपूर के नाम का सुझाव दिया. जाह्नवी ने अभी फिल्म के लिए समय नहीं निकाला है मगर ऐसा माना जा रहा है कि वे फरवरी 2020 से इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकती हैं. हालांकि इस प्रोजेक्ट के बारे में अभी तक एक्ट्रेस और फिल्म के डायरेक्टर की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है.  

जाह्नवी कपूर के पास हैं ये प्रोजेक्ट्स

जाह्नवी की बात करें तो वे गुंजन सक्सेना बायोपिक में लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी. इसके अलावा वे राजकुमार राव के साथ रुहीआफ्जा मूवी में दिखेंगी. वहीं चर्चा तो ये भी चल रही है कि वे करण जौहर के अपकमिंग प्रोजेक्ट तख्त का भी हिस्सा बन सकती हैं.

Read more!

RECOMMENDED