क्या सिद्धार्थ शुक्ला को बेवजह टारगेट करती हैं रश्मि देसाई? Ex-कंटेस्टेंट ने बताया

रश्मि देसाई पर शुरुआत से सिद्धार्थ शुक्ला को टारगेट करने के आरोप लगते रहे हैं. लेकिन अरहान खान ऐसा नहीं मानते हैं. बिग बॉस से निकलने के बाद अरहान रश्मि को बेहद मिस कर रहे हैं.

रश्मि देसाई-सिद्धार्थ शुक्ला
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 18 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:45 PM IST

बिग बॉस 13 में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट आए टीवी एक्टर अरहान खान का सफर खत्म हो गया है. महज 15 दिनों में अरहान खान ने रियलिटी शो को अलविदा कह दिया. दो हफ्तों में बेघर होने की वजह से अरहान खान काफी निराश हैं. अरहान के जाने का सबसे ज्यादा दुख उनकी करीबी दोस्त रश्मि देसाई को हुआ है.

क्या रश्मि का टारगेट हैं सिद्धार्थ शुक्ला?

बिग बॉस से निकलने के बाद अरहान रश्मि को बेहद मिस कर रहे हैं. रश्मि पर शुरुआत से सिद्धार्थ शुक्ला को टारगेट करने के आरोप लगते रहे हैं. लेकिन अरहान खान ऐसा नहीं मानते हैं. एक इंटरव्यू में अरहान खान ने कहा- बहुत लोगों को लगता है कि रश्मि बिना वजह के सिद्धार्थ को टारगेट करती हैं. मगर ऐसा नहीं है. जब मैं घर में था तो मैंने ऐसा बिल्कुल भी होते हुए नहीं देखा.

कौन जीत सकता है बिग बॉस 13?

अरहान ने कहा- मैं तो चाहता था कि रश्मि और सिद्धार्थ के बीच मनमुटाव ठीक हो जाए. लेकिन मेरे इस इरादे को गलत तरीके से देखा गया. मुझे इस बात के लिए नेगेटिव तरह से देखा गया. मैंने रश्मि को कहा वो जैसे गेम खेलना चाहती हैं खेलें. वो मैच्योर हैं और स्ट्रॉन्ग भी. मैंने उन्हें कहा कि जब जरूरत हो स्टैंड लो. मुझे लगता है कि रश्मि के शो जीतने के बहुत ज्यादा चांस हैं. सिद्धार्थ भी अंत तक रहेंगे.

एविक्ट होने पर क्या बोले अरहान?

एक्टर ने कहा- मेरे बड़े प्लान थे. मैं अपनी जर्नी जल्दी खत्म होने निराश हूं. मैं अच्छा कर रहा था और सही समय पर स्टैंड ले रहा था. मैंने सही को सही बोला और गलत को गलत. टास्क के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला के साथ खेलते हुए सब कुछ किया. ये शायद पहली बार है कि टास्क में अच्छा करने के बाद कोई एलिमिनेट हुआ है.

Read more!

RECOMMENDED