इंद्र ने तिग्मांशु पर कसा तंज, कहा- मैं किसी की सोच नहीं बदल सकता

इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी टोटल धमाल को डायेक्टर तिग्मांशु धूलिया ने कचरा फिल्म बताया था. इस पर अब इंद्र ने जवाब देते हुए कहा कि फिल्म को लेकर मैं किसी की सोच नहीं बदल सकता.

इंद्र कुमार और फिल्म की पूरी स्टारकास्ट
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 मार्च 2019,
  • अपडेटेड 7:46 AM IST

डायरेक्टर तिग्मांशु धूलिया ने इंद्र कुमार की फिल्म टोटल धमाल को बकवास बताया था. उन्होंने कहा था कि आजकल फिल्मों में कहानी नाम की चीज है ही नहीं. टोटल धमाल जैसी फिल्में 200 करोड़ रुपये कमा रही है. इस पर अब इंद्र कुमार ने अपना जवाब दिया है. उन्होंने कहा- ''जिनको अच्छी लगती है उनको अच्छी लगती है, जिनको बुरी लगती है वो गाली देते हैं. यह जीवन का हिस्सा है.''

डायरेक्टर इंद्र ने आगे कहा- '' मुझे नहीं पता कि उन्होंने क्या कहा. लेकिन यह उनकी समझ है. मैं फिल्म को लेकर उनके विचार को नहीं बदल सकता हूं. मैं उनकी राय और जजमेंट का सम्मान करता हूं. उनको समझ में नहीं आया तो हो सकता है उनकी कहीं न कहीं संवेदनाएं आहत हुई होंगी.'' मल्टीस्टारर फिल्म ने अब तक 143 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

क्या कहा था तिग्मांशू ने?

तिग्मांशु धूलिया ने एक इवेंट के दौरान कहा था- टोटल धमाल का ट्रेलर वकवास है. ट्रेलर में जो भी दिखाया गया है वह सिर्फ कल्पना भर हो सकता है.

''मैंने देखा है कि ऑडियंस का टेस्ट चेंज हो गया है. अब कुछ फिल्मों को कुछ खास तरह के वर्ग देखते हैं. मध्यम वर्ग और उच्च मध्यम वर्ग सहित आम दर्शकों का फिल्म को लेकर टेस्ट बेहद खराब हो गया है.'' गौरतलब है कि तिग्मांशु धूलिया के निर्देशन में बनी फिल्म मिलन टॉकीज 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

Read more!

RECOMMENDED