India Today Conclave में कीजिए कबीर सिंह स्टार शाहिद कपूर से मुलाकात

इंडिया टुडे ग्रुप एक बार फिर से राजनीतिक और बॉलीवुड सेलेब्स के उस मंच के साथ वापसी कर रहा है जहां वो समसामयिक मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त करेंगे.

कॉन्क्लेव में राजनीतिक और बॉलीवुड की हस्तियां होंगी शामिल
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 18 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 9:52 PM IST

इंडिया टुडे ग्रुप एक बार फिर से राजनीतिक और बॉलीवुड सेलेब्स के उस मंच के साथ वापसी कर रहा है, जहां वो समसामयिक मुद्दों पर अपने विचार व्यक्त करेंगे. कॉन्क्लेव का मुंबई एडिशन 20 और 21 सितंबर को आयोजित किया जाएगा. इस इवेंट में कटरीना कैफ, शाहिद कपूर, करण जौहर, एकता कपूर, विक्की कौशल और अर्जुन कपूर समेत बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सितारे शरीक होंगे.

ये खास कार्यक्रम मुंबई के ग्रांड हयात होटल में आयोजित किया जाएगा. मौका है अपने चहेते स्टार्स से रूबरू होने का और उन्हें लाइव सुनने का. ये इवेंट आपको आपकी मानसिक सीमाओं को विस्तार देने का व्यापक मौका है. इंडिया टुडे कॉन्क्लेव मुंबई 2019 के सत्र की शुरुआत रिजर्व बैंक के गवर्नर शक्तिकांत दास के संबोधन से होगी.

बॉलीवुड सितारों के सेशन्स की शुरुआत विक्की कौशल के साथ बातचीत से होगी. विक्की के सेशन का नाम होगा What gives me the Josh in Bollywood. बॉलीवुड फिल्मों के निर्माता-निर्देशक करण जौहर अपने सेशन में बॉलीवुड पर राज करने को लेकर बात करेंगे. इन दोनों ही सेशन्स को एडिटर सुशांत मेहता मॉडरेट करेंगे. इसके अलावा अभिनेता अर्जुन कपूर भी सिनेमा के तमाम आयामों पर बात करेंगे.

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और कृति सेनन भी इस इवेंट का हिस्सा बनेंगी. कटरीना कैफ बॉलीवुड में अपने सफर को लेकर बात करेंगी वहीं कृति सेनन बॉलीवुड में महिलाओं के लिए स्पेस के विस्तार को लेकर अपने विचार व्यक्त करेंगी. बात करें बॉलीवुड की जानी मानी निर्माता एकता कपूर की तो वह सिनेमा में प्यार के प्रस्तुतीकरण को लेकर बात करेंगी.

Read more!

RECOMMENDED