सेक्स और लव के सवाल पर बोले राजकुमार, हर दिन चाहिए बस प्यार

राजकुमार से इवेंट के होस्ट से पूछा कि सेक्स और लव में से उनके लिए क्या जरूरी है? इसपर राजकुमार ने कहा कि उनके लिए प्यार सबसे ज्यादा जरूरी है. उन्हें हर दिन बस प्यार चाहिए.

राजकुमार राव
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 06 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 10:32 PM IST

राजकुमार राव ने शुक्रवार को इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2019 में शिरकत की. इस इवेंट में राजकुमार ने अपने करियर और पर्सनल लाइफ के बारे में बातचीत की. इसके अलावा राजकुमार ने बॉलीवुड एक्टर्स शाहरुख खान, सलमान खान और सनी देओल की मिमिक्री की और कुछ फैंस के साथ अलग-अलग भाषाओं में रोमांस भी किया.

इवेंट में राजकुमार से कई सवाल पूछे गए. उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत, एक्टर बनने की प्रेरणा और फिल्मों में रिजेक्शन के बारे में तो बात की ही, साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बताया. ऐसे में राजकुमार ने अपनी पहली किस और ब्रेकअप के बारे में बताया. साथ ही उनसे सेक्स और लव के बारे में भी सवाल पूछा गया.

राजकुमार से इवेंट के होस्ट ने पूछा कि सेक्स और लव में से उनके लिए क्या जरूरी है? इस पर राजकुमार ने कहा कि उनके लिए प्यार सबसे ज्यादा जरूरी है. उन्हें हर दिन बस प्यार चाहिए.

इसके अलावा राजकुमार से पूछा गया कि उन्हें एक लड़की की कौन-सी बात आकर्षित करती है. इसपर राजकुमार ने कहा कि उन्हें समझदार और मजाकिया अंदाज वाली लड़कियां पसंद हैं.

इन सभी के अलावा राजकुमार से बॉलीवुड के बारे में भी सवाल पूछे गए थे. राजकुमार को करीना कपूर, प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत में से किसी एक एक्ट्रेस को बेहतर बताने के लिए कहा गया. इस सवाल पर राजकुमार की बोलती ही बंद हो गई.

उन्होंने कहा कि वे तीन एक्ट्रेसेज को पसंद करते हैं और उनकी इज्जत करते हैं. ऐसे में वो किसी एक को नहीं चुन सकते. इसके बाद उन्होंने तीनों एक्ट्रेसेज की अपनी फेवरेट फिल्मों के बारे में बताया. राजकुमार ने कहा कि उन्हें प्रियंका की बाजीराव मस्तानी और फिल्म बर्फी पसंद है. वहीं कंगना की क्वीन और तनु वेड्स मनु पसंद है. इसके साथ ही करीना कपूर की जब वी मेट अच्छी लगती है.

राजकुमार राव के फिल्मी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे प्रियंका चोपड़ा संग नेटफ्लिक्स फिल्म द व्हाइट टाइगर में काम कर रहे हैं. इसके अलावा वे जाह्नवी कपूर संग हॉरर कॉमेडी फिल्म रूही अफ्जा में भी नजर आने वाले हैं.

Read more!

RECOMMENDED