क्लास 10 में किया था पहला किस, ब्रेकअप पर राजकुमार राव ने कही ये बात

राजकुमार राव शुक्रवार को इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2019 में शिरकत की. राजकुमार से इवेंट के होस्ट से पूछा कि उन्होंने पहली बार किस कब किया था और उनका पहला हार्ट ब्रेक कब हुआ?

राजकुमार राव
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 06 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:44 AM IST

राजकुमार राव ने शुक्रवार को इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट 2019 में शिरकत की. इस इवेंट में राजकुमार ने अपनी फिल्मों, निजी जिंदगी और फिल्म इंडस्ट्री के बारे में बातचीत की. इसके अलावा राजकुमार ने बॉलीवुड एक्टर्स शाहरुख खान, सलमान खान और सनी देओल की मिमिक्री भी की.

इसके साथ-साथ राजकुमार राव ने फैंस के साथ जमकर अपनी फिल्म स्त्री के गाने पर डांस किया और कुछ फैंस के साथ रोमांस भी किया. इस इवेंट में राजकुमार से कई सवाल पूछे गए. उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत, एक्टर बनने की प्रेरणा और फिल्मों में रिजेक्शन के बारे में तो बात की ही, साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी बताया.

राजकुमार से इवेंट के होस्ट से पूछा कि उन्होंने पहली बार किस कब किया था और उनका पहला हार्ट ब्रेक कब हुआ?

इसपर राजकुमार ने बताया कि उन्होंने 10वीं क्लास में एक लड़की को किस किया था. यही उनका पहला रिश्ता था. लड़की को किस करने के बाद राजकुमार को उनके टीचर से खूब मार पड़ी थी. हार्ट ब्रेक के बारे में बात करते हुए राजकुमार राव ने बताया कि उनके रिश्ते में कभी बुरा ब्रेकअप या हार्ट ब्रेक जैसी चीजें नहीं हुई हैं. उन्होंने अपनी जिंदगी में किसी को खोने या अन्य कारणों की वजह से जरूर हार्ट ब्रेक एक्सपीरियंस किया है.

बता दें कि राजकुमार राव, एक्ट्रेस पत्रलेखा को डेट कर रहे हैं. इन दोनों की मुलाकात फिल्म सिटी लाइट्स के दौरान हुई थी और इसी बीच दोनों को प्यार हुआ.

Read more!

RECOMMENDED