सुबह 5 बजे उठकर कैसा था हुमा कुरैशी का योग सेशन, तस्वीर बता रही असली हाल

लॉकडाउन के दौरान हुमा ने काफी वर्कआउट किया. उन्होंने मसल्स फ्लॉन्ट करते हुए एक वीड‍ियो भी शेयर किया था. हुमा ने बताया था कि उन्होंने ये फिट बॉडी 40 दिनों में पाई है.

हुमा कुरैशी
aajtak.in
  • नई दिल्‍ली,
  • 14 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 3:20 PM IST

हुमा कुरैशी इन वक्त स्कॉटलैंड के ग्लासगो शहर में अपनी अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम की तैयारी में लगी हुई हैं. यहां वे अपनी फिटनेस पर भी पूरा ध्यान रख रही हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने सुबह 5 बजे के योग सेशन से अपनी एक फनी फोटो साझा की है. इस तस्वीर को देखकर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

फोटो में हुमा के मेस्ड अप हेयर बन देखा जा सकता है. अपने बालों और अपनी हालत दिखाते हुए हुमा फनी फेसेज भी बना रही हैं. उन्होंने लिखा- '5 बजे के योग में मैं कुछ इस तरह #yogini'. हुमा का यह अंदाज मजेदार है. इससे पहले भी हुमा ने ग्लासगो से 7 बजे वाले योग सेशन से अपनी फोटो शेयर की थी. वे इसी तरह अपने ह्यूमरस फनी तरीके से लोगों को फिटनेस मेंटेन करने के लिए मोट‍िवेट कर रही हैं.

लॉकडाउन में हुमा ने 40 दिनों में बदला अपना लुक

लॉकडाउन के दौरान हुमा ने काफी वर्कआउट किए थे. उन्होंने मसल्स फ्लॉन्ट करते हुए एक वीड‍ियो भी शेयर किया था. हुमा कुरैशी ने बताया था कि उन्होंने ये फिट बॉडी 40 दिनों में पाई है. इन 40 दिनों के अंदर वे पहले से ज्यादा मजबूत, फिट और फास्ट हो गई हैं. अभी की फोटोज में वाकई हुमा का बदला हुआ लुक देखा जा सकता है.

ब्रिगेड‍ियर मेहता के किरदार में नजर आएंगे ईशान खट्टर, किया प्रोजेक्ट का ऐलान

कसौटी जिंदगी की शो में अनुराग के शो छोड़ने के बीच इस एक्टर ने भी छोड़ा शो!

हुमा को पिछली बार वेब सीरीज लीला में देखा गया था. इसके बाद वे घूमकेतू में कैमियो रोल में नजर आईं. अब वे जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म बेल बॉटम में काम करती दिखेंगी. फिल्म में हुमा, अक्षय के अलावा वाणी कपूर और लारा दत्ता भी शामिल हैं.

Read more!

RECOMMENDED