बेटे ऋतिक की WAR के फर्स्ट डे कलेक्शन से खुश राकेश रोशन, कही ये बात

ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर की सक्सेस से उनके पिता राकेश रोशन भी काफी खुश हैं. राकेश रोशन ने  वॉर के फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर रिएक्ट किया है. जानें उन्होंने क्या कहा?

ऋतिक रोशन-राकेश रोशन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 04 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 11:26 AM IST

एक्शन एंटरटेनर फिल्म वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन इतिहास रचा है. ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने भारत में पहले दिन 53.35 करोड़ की धमाकेदार कमाई की. तीन भाषाओं में रिलीज हुई वॉर पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है. वॉर ने फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में ठग्स ऑफ हिंदोस्तान और बाहुबली 2 के रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं.

ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर की सक्सेस से उनके पिता राकेश रोशन भी काफी खुश हैं. दिग्गज एक्टर राकेश रोशन ने स्पॉटबॉय से बातचीत में वॉर के फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर रिएक्ट किया है. उन्होंने कहा- ''ये गर्व का क्षण है. मैं यशराज फिल्म्स की पूरी टीम को बधाई देता हूं. वॉर एक सुपर एंटरटेनर मूवी है.''

वॉर ने आदित्य चोपड़ा के यशराज फिल्म्स बैनर को भी इतिहास रचने का मौका दिया है. ऋतिक रोशन की ये फिल्म YRF बैनर की हाईएस्ट ओपनर फिल्म बन गई है . गांधी जयंती के मौके पर रिलीज हुई वॉर को 5 दिन का लंबा वीकेंड मिला है. वीकेंड में वॉर की कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिल सकता है. वॉर से पहले आई ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी.

वॉर देखने के बाद सुजैन खान ने क्या कहा था?

राकेश रोशन से पहले ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन खान ने भी वॉर की तारीफ की थी . उन्हें इसे बेस्ट फिल्म बताया था. वॉर की स्क्रीनिंग देखने के बाद सुजैन ने इंस्टा पर मूवी का पोस्टर शेयर कर लिखा था- 'कल आइए और दो हैंडसम लड़कों को एक्शन हीरोज की परिभाषा वर्ल्ड सिनेमा के प्लेटफॉर्म पर बदलते देखिए. सिर झुकाओ. ऋतिक, टाइगर और सिद्धार्थ तुम सब जबरदस्त हो.'

Read more!

RECOMMENDED