हाउसफुल 4: एंटरटेनिंग है फिल्म का 'एक चुम्मा' सॉन्ग, फैन्स ने कहा- 'बेस्ट'

इसे लिखा है समीर अंजान ने और गाया है सोहेल जैन, अल्तमश फरीदी और ज्योतिका टंगरी ने. संगीत सोहेल सेन ने दिया है और गाने को कोरियोग्राफ किया है फराह खान ने.

एक चुम्मा गाने का एक सीन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 30 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 5:19 PM IST

अपकमिंग मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल 4 का गाना 'एक चुम्मा' रिलीज हो गया है. इसे टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है और एक्टर अक्षय कुमार ने इसे अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. गाने को अब तक ढाई लाख से ज्यादा बार यूट्यूब पर देखा जा चुका है. अक्षय कुमार ने अपने ट्वीट में लिखा- अपने नए पसंदीदा गाने पर झूमने के लिए तैयार हो जाइए. नाचिए हाउसफुल 4 के गाने 'एक चुम्मा' की शानदार बीट्स पर. एक पार्टी नंबर के लिहाज से हालांकि गाने के बीट्स थोड़े कमजोर हैं लेकिन बावजूद इसके गाना और इसका वीडियो एंटरटेनिंग है और इसे देखा जा रहा है.

बात करें गाने के कंपोजीशन और रिकॉर्डिंग की तो इसे लिखा है समीर अंजान ने और गाया है सोहेल जैन, अल्तमश फरीदी और ज्योतिका टंगरी ने. संगीत सोहेल सेन ने दिया है और गाने को कोरियोग्राफ किया है फराह खान ने. 2 मिनट 34 सेकेंड का ये सॉन्ग वीडियो काफी एंटरटेनिंग है. वीडियो में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख और बॉबी देओल कृति-पूजा और कीर्ति कुल्हारी को मनाते नजर आ रहे हैं. गाने की शूटिंग काफी बड़ी लोकेशन पर हुई है.

गाने में अक्षय, रितेश और बॉबी बैगपाइपर प्लेयर्स के लुक में नजर आ रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि वे अपनी गर्लफ्रेंड्स को मनाने की कोशिश कर रहे हैं. बात करें गाने पर आए पब्लिक रिएक्शन की तो ज्यादातर लोगों का रिएक्शन पॉजिटिव है. एक यूजर ने लिखा, "एक चुम्मा हाउसफुल सीरीज का सबसे शानदार गाना है."एक अन्य यूजर ने लिखा, "सर आप एक्सप्रेशन्स के किंग हो. लव यू सर." एक यूजर ने लिखा, "ये गाना अभी अभी मोबाइल पर सुना और अब इसे होम थिएटर पर सुनने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहा हूं."

इसके अलावा ज्यादातर यूजर्स ने एक-एक लाइन के रिएक्शन्स दिए हैं. अधिकतर ने फिल्म के इस गाने को बेस्ट, दमदार, जबरदस्त और अब तक का सबसे मजेदार बताया है. जाहिर है फैन्स इस गाने से खुश हैं और एक बात ये कि सलमान लंबे वक्त बाद इस तरह से सॉल्ट एंड पेपर लुक में नजर आए हैं. ये बात भी लोगों को पसंद आई है और इस बारे में उन्होंने तमाम कमेंट्स किए हैं.

Read more!

RECOMMENDED