हाउसफुल 4 सॉन्ग: आलिया भट्ट का नाम लेकर नवाजुद्दीन ने उतारा अक्षय का भूत

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज है. फिल्म के ट्रेलर ने लोगों की उत्सुकता बढ़ा दी है. बुधवार को फिल्म का नया वीडियो सॉन्ग भूत रिलीज कर दिया गया है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अक्षय कुमार
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 16 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 7:10 PM IST

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज है. फिल्म के ट्रेलर ने लोगों की उत्सुकता बढ़ा दी है. बुधवार को फिल्म का नया वीडियो सॉन्ग भूत रिलीज कर दिया गया है. खास बात ये कि एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी इस गाने का हिस्सा हैं और वह तांत्रिक की भूमिका में नजर आ रहे हैं. नवाज, अक्षय के अंदर घुसे बुरी आत्मा को निकालने की कोशिश कर रहे हैं.

वीडियो में बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा को लगता है कि अक्षय को किसी भूत ने अपने वश में कर लिया है. ऐसे में सभी मिलकर उन्हें तांत्रिक यानी नवाजुद्दीन सिद्दीकी के पास लेकर पहुंचते हैं. इस दौरान नवाजुद्दीन अपनी तंत्र विद्या का इस्तेमाल कर अक्षय के अंदर के भूत को बाहर निकालते दिखते रहे हैं. खास बात ये है कि इस गाने में नवाजुद्दीन ने अपनी डांस स्किल दिखाई है और मंत्र के बीच-बीच में आलिया भट्ट का नाम ले रहे हैं.

यहां पर देखें हाउसफुल 4 का नया वीडियो सॉन्ग

इस गाने को फरहाद सामजी ने लिखा है. गाने का म्यूजिक फरहाद सामजी और संदीप शिरोडकर ने तैयार किया है. इसे मीका सिंह और फरहाद सामजी ने अपनी आवाज दी है. इस गाने को अक्षय कुमार ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. ''इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, डर के मारे छुप ना जाना, आया है सिर्फ आपसे मिलने भूत राजा.''

फिल्म का ये गाना हुआ बहुत पॉपुलर?

इससे पहले फिल्म का गाना एक चुम्मा और शैतान का साला रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. गाने के फास्ट बीट्स पर अक्षय कुमार का एनर्जेटिक डांस देखने को मिला था. इसे गाने को सोशल मीडिया पर शेयर करते अक्षय कुमार ने अपने फैंस को 'बाला चैलेंज' दिया था. इस चैलेंज के तहत लोगों को सॉन्ग शैतान का साला में डांस करते हुए अपना वीडियो अपलोड करना था. करीना कपूर, रणवीर सिंह, दिलजीत दोसांझ जैसे सितारों ने अक्षय का ये चैलेंज स्वीकार किया था. फिल्म का निर्देशन फरहाज सामजी ने किया है और ये 26 अक्टूबर को रिलीज होगी.

Read more!

RECOMMENDED