हाउसफुल 4: अक्षय की फिल्म के गाने के लिए आयुष्मान ने दी खास अंदाज में बधाई

आयुष्मान खुराना ने अक्षय कुमार को फिल्म के नए गाने के लिए बेहद खास अंदाज में बधाई दी है. इसके लिए सोशल मीडिया पर उनकी सराहना भी की जा रही है.

आयुष्मान खुराना
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 07 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 7:47 PM IST

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना के पास प्रोजेक्ट्स की भरमार है. पिछले कुछ सालों में अपनी दमदार परफॉर्मेंस से उन्होंने लोगों के दिलों में जगह बनाई है. एक्टर इन दिनों अपनी फिल्म बाला को लेकर चर्चा में हैं. इत्तेफाक ऐसा है कि आयुष्मान की फिल्म का नाम जहां एक तरफ बाला है वहीं दूसरी तरफ हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार के किरदार का नाम भी बाला ही है. मूवी के नए सॉन्ग का कल टीजर रिलीज किया गया जिसमें अक्षय कुमार बैकग्राउंड डांसर्स के साथ बाला पुकारते नजर आ रहे हैं. इसी संदर्भ में आयुष्मान खुराना ने मिस्टर खिलाड़ी को फिल्म के नए गाने के लिए बधाई दी है.

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे डांस करते हुए अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 के इस नए गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. वे इस दौरान अपनी फिल्म बाला के किरदार में हैं. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- बाला को पुकारा, बाला आ गया. बेस्ट ऑफ लक, अक्षय कुमार. हम भी जल्द आ रहे हैं.

बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार के नए गाने का टीजर रिलीज किया गया था जिसमें अक्षय कुमार मस्ती में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान वे बाला बाला पुकार रहे हैं. गाना सोमवार को रिलीज किया जाएगा. उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा था- जो है शैतान का साला और जिसको रावन ने है पाला, क्या आप उससे मिलने के लिए तैयार हैं. सॉन्ग आउट टुमारो.

हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार का है डबल रोल

हाउसफुल 4 की बात करें तो इसमें अक्षय कुमार डबल रोल में नजर आएंगे. वे साल 1419 के राजा राजकुमार बाला का रोल प्ले करते नजर आएंगे. फिल्म में उनका कैरेक्टर जितना फनी दिखाया गया है उतना ही खतरनाक भी है. वहीं आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला की बात करें तो फिल्म में वे एक ऐसे युवा का रोल प्ले करने जा रहे हैं जिसमें वे कम उम्र में बाल झड़ने की समस्या से सफर करते नजर आएंगे. फिल्म के टीजर को काफी पसंद किया गया है. फिल्म 22 नवंबर, 2019 को रिलीज की जाएगी.

Read more!

RECOMMENDED