परमीत से पहली मुलाकात में अर्चना पूरन सिंह की हुई तकरार, ऐसी है लव स्टोरी

देहरादून के पंजाबी परिवार में पैदा हुईं अर्चना 18 साल की उम्र में मुंबई आ गई थीं. कुछ विज्ञापन करने के बाद उन्हें टीवी और फिल्मों में काम मिलने लगा था. परमीत सेठी से पहले अर्चना एक और शादी रचा चुकी थीं. कुछ समय पहले उन्होंने परमीत के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की थी.

अर्चना पूरन सिंह
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 26 मार्च 2020,
  • अपडेटेड 7:42 AM IST

एक्ट्रेस और टीवी जज अर्चना पूरन सिंह आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. फिल्म कुछ कुछ होता है में मिस ब्रिगैंजा के रोल से लोकप्रिय हुईं और कई कॉमेडी शोज में नजर आ चुकीं अर्चना पूरन सिंह की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है. देहरादून के पंजाबी परिवार में पैदा हुईं अर्चना 18 साल की उम्र में मुंबई आ गई थीं. कुछ विज्ञापन करने के बाद उन्हें टीवी और फिल्मों में काम मिलने लगा था. परमीत सेठी से पहले अर्चना एक और शादी रचा चुकी थीं. कुछ समय पहले उन्होंने परमीत के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बात की थी.

उन्होंने कहा था कि तलाक हो जाने के बाद मुझे किसी तरह की कोई उम्मीद नहीं थी कि मैं दूसरी शादी करूंगी. हालांकि परमीत सेठी के साथ हुई मेरी मुलाकात के चलते ही मैं उनके प्रति उत्सुकता से भर गई थी. दरअसल उनका रवैया काफी अलग था. मुझे याद है कि मैं एक पार्टी में उनसे मिली थी. मैं उस समय एक मैगजीन पढ़ रही थी और उसने मुझसे ये मैगजीन मेरे हाथों से छीन ली थी क्योंकि वे इसे किसी और देना चाहते थे और उन्होंने मुझसे पूछा तक नहीं था लेकिन अगले ही पल उसने मुझसे सॉरी बोला था और उनके अंदाज से मैं हैरान रह गई थी.

4 साल डेटिंग के बाद की परमीत से शादी

परमीत और अर्चना ने 4 साल डेटिंग के बाद शादी रचा ली थी. साल 1987 में अर्चना ने फिल्म अभिषेक से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में वे आदित्य पंचोली के साथ नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने नसीरुद्दीन शाह के साथ भी काम किया. हालांकि इसके बाद उन्होंने लीड रोल्स में कम दिलचस्पी दिखाई और मेन लीड से इतर दिलचस्प किरदारों में रुचि दिखाई. उन्होंने इसके बाद अग्निपथ, सौदागर, शोला और शबनम, आशिक आवारा, राजा हिंदुस्तानी, कुछ कुछ होता है और ओए लकी लकी ओए जैसी फिल्मों में काम किया.

Read more!

RECOMMENDED