गुड न्यूज के पार्टी नंबर से करीना कपूर का लुक वायरल, बताया डाइट सीक्रेट

गाने में करीना कपूर खान काफी फिट नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की कोच ने बताया कि इतनी जल्दी इतनी फिट फिजीक पाने के लिए उन्होंने अपनी डाइट में क्या कुछ बदलाव किए.

करीना कपूर खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 02 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 9:49 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी. फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ काम करती नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म का गाना चंडीगढ़ में रिलीज किया गया है. गाने में करीना कपूर खान काफी फिट नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की कोच ने बताया कि इतनी जल्दी इतनी फिट फिजीक पाने के लिए उन्होंने अपनी डाइट में क्या कुछ बदलाव किए.

करीना कपूर खान की डाइटीशियन रुतुजा दिवाकर ने बताया कि करीना ने इस लेवल की फिटनेस इतनी तेजी से गेन करने के लिए सुबह उठने के बाद दिन के पहले मील में भिगोए हुए ब्लैक रेजिन लेती थीं. नाश्ते में वह चटनी के साथ पराठा खाया करती थीं. दोपहर में वह कोकोनट वाटर के साथ सब्जा सीड्स लिया करती थीं.

रुतुजा ने बताया कि चौथी डाइट में वह दही चावल और पापड़ खाती हैं. इसके बाद यदि उन्हें भूख लगती है तो वह खजूर और चीज लेती हैं. गुड न्यूज का गाना शूट होने से एक हफ्ते पहले से करीना ने शाम को बनाना मिल्कशेक लेना शुरू कर दिया. जहां तक डिनर की बात है तो करीना खिचड़ी के साथ दही या सुरन टिक्की और वेज पुलाओ लेती हैं.

किसने लिखे हैं गाने के बोल

बात करें करीना कपूर खान के गाने की तो चंडीगढ़ में सॉन्ग को गाया है बादशाह, हार्डी संधू, लिजा मिश्रा, अनीस कौर ने और इसके बोल लिखे हैं तनिष्क बागची और बादशाह ने. गाना इतना वायरल हो गया है कि सिर्फ यूट्यूब पर इसे अब तक 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Read more!

RECOMMENDED