सलमान खान की फिल्म 'राधे' में हुई बिग बॉस 8 विनर गौतम गुलाटी की एंट्री

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक फोटो शेयर की, जिसमें वे अपने भाई सोहेल खान, दिशा पाटनी, अतुल अग्निहोत्री, जैकी श्रॉफ, डायरेक्टर प्रभु देवा और रणदीप हुड्डा नजर आए थे. अब इस फिल्म में एक और मशहूर एक्टर की एंट्री होने जा रही है.

गौतम गुलाटी सोर्स इंस्टाग्राम
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 20 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:42 AM IST

सलमान खान की फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई अगले साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार है. इस फिल्म की शूटिंग 4 नवंबर से शुरू हो चुकी है. कुछ समय पहले सलमान खान ने फिल्म की कास्ट का ऐलान किया था. सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक फोटो शेयर की थी जिसमें वे अपने भाई सोहेल खान, दिशा पाटनी, अतुल अग्निहोत्री, जैकी श्रॉफ, डायरेक्टर प्रभु देवा और रणदीप हुड्डा नजर आए थे. अब इस फिल्म में एक और मशहूर एक्टर की एंट्री होने जा रही है.

खबरों के मुताबिक, फिल्म में टीवी एक्टर और बिग बॉस सीजन 8 विजेता गौतम गुलाटी भी नजर आने वाले हैं. अभी तक उनके रोल को लेकर खास जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन माना जा रहा है कि इस फिल्म में उनका अहम किरदार होगा. फिल्म में रणदीप हुड्डा नेगेटिव रोल में नजर आ सकते हैं.

फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिशा पाटनी होंगी. इससे पहले फिल्म भारत में दिशा और सलमान की जोड़ी सामने आ चुकी है. इस जोड़ी को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया था. फिल्म में दिशा ने छोटा किरदार निभाया था. सलमान के साथ उनके गाने स्लो मोशन को फैंस ने काफी पसंद किया था.

रणदीप और प्रभु देवा के साथ पहली भी काम कर चुके हैं सलमान

वही सलमान खान और रणदीप हुड्डा पहले भी साथ काम कर चुके हैं. रणदीप हुड्डा ने फिल्म सुल्तान में सलमान खान के ट्रेनर का किरदार निभाया था. इसके अलावा दोनों ने फिल्म किक में साथ काम किया था. सलमान खान वैसे भी रणदीप हुड्डा को बहुत मानते हैं. पिंकविला के मुताबिक, रणदीप हुड्डा इस साल से ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे.  फिल्म राधे को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं और इसे सलमान खान, सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री को-प्रोड्यूस करेंगे. वॉन्टेड और दबंग 3 के बाद तीसरी बार सलमान और प्रभुदेवा साथ काम करेंगे. ये फिल्म साल 2020 की ईद में रिलीज होने वाली है.

Read more!

RECOMMENDED