परफॉर्म कर लौट रहे थे सिंगर, भीषण सड़क हादसे में मौत

नैनीताल में शनिवार को हुए एक भीषण सड़क हादसे में लोक गायक पप्पू कार्की समेत तीन लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में 2 लोग जख्मी हुए हैं जिनका इलाज चल रहा है.

पप्पू कार्की
अनुज शुक्ला
  • नई दिल्ली,
  • 09 जून 2018,
  • अपडेटेड 3:13 PM IST

नैनीताल में शनिवार को हुए एक भीषण सड़क हादसे में लोक गायक पप्पू कार्की समेत तीन लोगों की मौत हो गई. इस हादसे में 2 लोग जख्मी हुए हैं जिनका इलाज चल रहा है. ये सभी लोग गैनियरो से हल्द्वानी आ रहे थे जब हैड़ाखान रोड पर मुड़कुड़िया के पास इनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में गाड़ी ऊपर से लुड़कती हुई नीचे की सड़क तक आ गई.

ऋषि कपूर ने शेयर कि‍या माधुरी दीक्षि‍त का वीडियो, ट्विटर पर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

बता दें कि इस हादसे में पप्पू कार्ति के अलावा गोनियोरो गांव निवासी राजेंद्र गोनिया (26) और पुष्कर (25) की भी मौके पर ही मौत हो गई. घायलों में लोक कलाकार अजय आर्य और जुगल किशोर शामिल हैं. दुर्घना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने 108 नंबर पर एंबुलेंस को दुर्घटना की सूचना दी लेकिन एंबुलेंस करीब एक घंटे देरी से पहुंच सकी. इसके बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया.

जानकारी के मुताबिक ये सभी लोग एक कार्यक्रम के बाद हल्द्वानी लौट रहे थे. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने ट्वीट करके पप्पू के निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके लिखा- कुमाऊं के प्रसिद्ध युवा लोकगायक पप्पू कार्की की असमय मृत्यु का अशुभ समाचार सुनकर धक्का लगा. ईश्वर से उनकी आत्मा को शांति व परिजनों को संबल प्रदान करने की कामना करता हूं.

Read more!

RECOMMENDED