तानाजी: द अनसंग वॉरियर का टीजर रिलीज, इस दिन आएगा अजय देवगन की फिल्म का ट्रेलर

अजय देवगन की पीरियड ड्रामा फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर का टीजर रिलीज हो गया है. 19 नवंबर को अजय की मोस्ट अवेटेड मूवी का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा.

तानाजी: द अनसंग वॉरियर का पोस्टर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 15 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 2:53 PM IST

अजय देवगन की पीरियड ड्रामा फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर का टीजर रिलीज हो गया है. इसी के साथ फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी हो गई है. 19 नवंबर को अजय की मोस्ट अवेटेड मूवी का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा.

टीजर वीडियो में अजय देवगन रणभूमि में मराठाओं का झंडा उठाए नजर आ रहे हैं. वे पूछ रहे हैं- स्वराज से बढ़कर क्या? तानाजी का टीजर वीडियो प्रॉमिसिंग है. बता दें, फिल्म में अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान भी लीड रोल में हैं. अजय देवगन की पत्नी काजोल का गेस्ट अपीयरेंस है. लंबे अरसे बाद फैंस काजोल और अजय को साथ में सिल्वर स्क्रीन पर देखेंगे. फिल्म सिनेमाघरों में 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

तानाजी से स्टार्स के लुक पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं. सैफ अली खान और अजय देवगन के लुक अभी से फैंस के बीच वायरल हैं. तानाजी की कहानी 17वीं सदी पर बेस्ड है. इसका निर्देशन ओम राउत ने किया है. फिल्म तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर बनी है.

कौन हैं तानाजी मालुसरे

तानाजी मालुसरे, भारतीय इतिहास के वो योद्धा थे जिनके बारे में लोगों ने कम सुना है. वे मराठा साम्राज्य के संस्थापक छत्रपति शिवाजी महाराज की सेना में सैन्य नेता थे. वे छत्रपति शिवाजी महाराज के साथ कई जंग लड़े थे. 1670 में हुई सिन्हागढ़ की लड़ाई में अपने योगदान के लिए तानाजी को याद किया जाता है.

अजय की 100वीं फिल्म है तानाजी

तानाजी फिल्म अजय देवगन के लिए बेहद स्पेशल है. दरअसल, ये उनकी 100 वीं फिल्म है. फिल्म में वे सुबेदार तानाजी मालुसरे का रोल निभाएंगे. वहीं सैफ अली खान उदय भान और शरद केलकर छत्रपति शिवाजी महाराज का रोल अदा करेंगे.

Read more!

RECOMMENDED