पागलपंती ट्रेलर रिलीज: फुल एंटरटेनमेंट की डोज है ये जॉन अब्राहम की मैड फैमिली

हाउसफुल 4 के बाद एक और मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कॉमेडी के डोज से भरपूर फिल्म पागलपंती का ट्रेलर रिलीज हो गया है.पागलपंती सिनेमाघरों में 22 नवंबर को रिलीज होगी.

पागलपंती का पोस्टर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 22 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 2:47 PM IST

हाउसफुल 4 के बाद एक और मल्टीस्टारर कॉमेडी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कॉमेडी के डोज से भरपूर फिल्म पागलपंती का ट्रेलर रिलीज हो गया है. मूवी में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, उर्वशी रौतेला और सौरभ शुक्ला लीड रोल में हैं. पागलपंती सिनेमाघरों में इस साल 22 नवंबर को रिलीज होगी.

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी पागलपंती का ट्रेलर देख मालूम पड़ता है कि ये फिल्म तगड़ा एंटरटेनमेंट देगी. फिल्म के लुक पोस्टर्स में स्टारकास्ट की मैडनेस देखने को मिली थी. अनीस बज्मी अपने डायरेक्शन में कई सुपरहिट कॉमिक फिल्में दे चुके हैं. इनमें नो एंट्री, वेलकम, सिंह इज किंग, रेडी जैसी फिल्में शामिल हैं. यहां देखें TRAILER...

कैसा है ट्रेलर?

पागलपंती का ट्रेलर पूरी तरह से इसके टाइटल को जस्टिफाई करता है. ट्रेलर में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वापसी और सौरभ शुक्ला की शानदार कॉमेडी देखने को मिल रही है. कॉमिक रोल में जॉन अब्राहम जम रहे हैं. कॉमिक टाइमिंग, बैकग्राउंड स्कोर और डायलॉग दमदार हैं. ट्रेलर कंफ्यूजिंग है. क्या हो रहा है, क्यों हो रहा है, ये समझ से परे है. मेकर्स ने ट्रेलर में कहानी और कैरेक्टर्स को स्थापित नहीं किया है. लेकिन इतना जरूर है कि जॉन अब्राहम की इस मूवी में पागलपंती की भरमार है. यकीनन ही दर्शक 22 नवंबर को सिनेमाघरों में लोटपोट होने वाले हैं.

पिछले काफी वक्त से एक्शन और सीरियस मोड में नजर आ रहे जॉन अब्राहम को फैंस लंबे वक्त बाद कॉमेडी करते देखेंगे. जॉन अब्राहम को लोगों ने कॉमिक रोल्स में भी पसंद किया है. पागलपंती के पोस्टर्स में जॉन अब्राहम अलग अवतार में नजर आ रहे हैं. मूवी में जॉन के किरदार का नाम राज किशोर है. सोशल मीडिया पर पागलपंती के ट्रेलर को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है.

Read more!

RECOMMENDED