बॉक्स ऑफिस पर बाला की नॉनस्टॉप कमाई, 5 दिन में कमाए इतने करोड़

आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने 5 दिन में 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

बाला का पोस्टर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 13 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 12:57 PM IST

आयुष्मान खुराना की हालिया रिलीज बाला बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने 5 दिन में 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. अमर कौशिक के निर्देशन में बनी बाला दर्शकों को एंटरटेन करने में कामयाब हुई है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बाला की 5वें दिन की कमाई के आंकड़े साझा किए हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा- बाला ने पांचवें दिन भी नॉनस्टॉप कमाई की. बाला को गुरु नानक जयंती के हॉलिडे से कलेक्शन में मदद मिली है. पहले हफ्ते में फिल्म 75 करोड़ के आसपास कमा सकती है. शुक्रवार को बाला ने 10.15 करोड, शनिवार को 15.73 करोड़, रविवार को 18.07 करोड़, सोमवार को 8.26, मंगलवार को 9.52 करोड़ कमाए. 5 दिन में बाला कुल कलेक्शन 61.73 करोड़ है. बाला स्त्री के बाद डायरेक्टर अमर कौशिक की दूसरी सॉलिड हिट है.

बाला बैक टू बैक हिट हुई आयुष्मान खुराना की 7वीं फिल्म है. एक्टर के सितारे बुलंदियों पर हैं. बाला में आयुष्मान खुराना के साथ यामी गौतम और भूमि पेडनेकर भी लीड रोल में हैं. फिल्म को क्रिटिक्स ने अच्छी रेटिंग दी है. बाला यूनीक स्टोरीलाइन और एक्टर्स की जबरदस्त परफॉर्मेंस की वजह से लोगों का दिल जीत रही है.

बाला की मरजावां से होगी टक्कर

बाला के साथ सिनेमाघरों में सूरज पंचोली की सैटेलाइट शंकर भी रिलीज हुई थी. लेकिन ये फिल्म कब आई और चली गई किसी को खबर नहीं है. बाला के सामने सैटेलाइट शंकर ढेर हो गई. अब इस शुक्रवार बाला की टक्कर एक्शन से भरपूर फिल्म मरजावां से होगी. सिद्धार्थ मल्होत्रा, रितेश देशमुख, तारा सुतारिया की ये फिल्म बाला के सामने कितनी टिकेगी, ये देखना मजेदार होगा.

Read more!

RECOMMENDED