तूफान के सेट से फरहान अख्तर ने शेयर की BTS फोटो, सेलेब्स ने किए ये कमेंट्स

फरहान अख्तर ने फिल्म तूफान सेट से बीटीएस फोटो शेयर की है. फोटो में वे बॉक्सिंग ग्लव्स पहने खड़े हैं. फरहान ने लिखा- तूफान वर्जन 2.0. तस्वीर में फरहान पोज देते नजर आ रहे हैं.

फरहान अख्तर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 09 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 7:58 AM IST

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर इन दिनों तूफान फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में वे एक बॉक्सर का रोल अदा करते नजर आएंगे. ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो चुकी है. मगर फिल्म की तैयारियों के दौरान चोट लगने के कारण फरहान कुछ समय के लिए रेस्ट पर थे. वे अब पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं और उनकी सोशल मीडिया पोस्ट इस बात का सबूत है कि फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

फरहान अख्तर ने सेट से एक बीटीएस (बिहाइंड द सीन) फोटो शेयर की है. फोटो में वे बॉक्सिंग ग्लव्स पहने खड़े हैं. फरहान ने लिखा- तूफान वर्जन 2.0. तस्वीर में फरहान पोज देते नजर आ रहे हैं. फोटो पर उनकी को-स्टार मृणाल ठाकुर ने फोटो पर कमेंट करते हुए सैड और क्राइंग इमोजी के साथ कर्ल्स लिखा. इसके अलावा गली बॉय एक्टर सिद्धार्थ चतुर्वेदी ने कमेंट में फायर इमोजी बनाया. बता दें कि फिल्म की तैयारियों के दौरान से ही फरहान तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. उन्होंने नवंबर में भी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी और बताया था कि फिल्म की आधी शूटिंग हो चुकी है और आधी और होनी बाकी है.

तूफान में फरहान के अलावा ये सितारे भी आएंगे नजर

फिल्म का निर्देशन राकेश ओमप्रकाश मेहरा कर रहे हैं. फिल्म में परेश रावल और ईशा तलवार भी हैं. फिल्म की कहानी अंजुम राजाबाली ने लिखी है. इसका निर्माण फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी और राजीव टंडन कर रहे हैं. मूवी की रिलीज डेट फिलहाल 2 अक्टूबर, 2020 रखी गई है. फिल्म में परेश रावल, फरहान के कोच का रोल प्ले करते नजर आएंगे. इसकी कहानी एक ऐसे बॉक्सर के संघर्ष की कहानी है जो एक मैच को जीतने के लिए हौसले और कड़ी मेहनत के साथ प्रयास करता है.

Read more!

RECOMMENDED