अगले साल शादी की प्लानिंग कर रहे हैं फरहान-शिबानी?

बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की निजी जिंदगी को लेकर इन दिनों जो सवाल सबसे ज्यादा पूछा जा रहा है वो ये है कि वह कब शादी करने जा रहे हैं?

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 11 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 10:29 PM IST

फैन्स में अपने चहेते बॉलीवुड स्टार्स की फिल्मों के अलावा उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी बातों को जानने का भी काफी एक्साइटमेंट होता है. और बात जब उनकी शादी की हो तो इस एक्साइटमेंट का लेवल और ज्यादा हो जाता है. बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर की निजी जिंदगी को लेकर इन दिनों जो सवाल सबसे ज्यादा पूछा जा रहा है वो ये है कि वह कब शादी करने जा रहे हैं?

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अक्सर एक्जॉटिक लोकेशन्स पर छुट्टी मनाने चले जाते हैं. उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं. जहां तक उनकी शादी की बात है तो इस पर वह ज्यादातर खामोश ही रहते हैं. अब एक नई रिपोर्ट के मुताबिक फरहान और शिबानी ने अपने रिश्ते को नया आयाम देने का फैसला कर लिया है और ये दोनों साल 2020 में शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

TOI की रिपोर्ट के मुताबिक ये दोनों सितारे फरवरी-मार्च 2020 में शादी कर सकते हैं. खबर है कि फरहान अख्तर के बच्चों के साथ शिबानी दांडेकर की ट्यूनिंग कमाल की है और अब दोनों ही इस रिश्ते को लेकर एक कदम आगे बढ़ाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. हालांकि इस मामले में अब तक कोई भी आधिकारिक रिपोर्ट नहीं आई है.

पहले भी आ चुकी हैं खबरें-

बता दें कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की शादी को लेकर पिछले साल अक्टूबर में भी खबरें आई थीं, लेकिन दोनों ने ही इस पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. देखना होगा कि क्या वे अब अपनी शादी को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा करते हैं.

Read more!

RECOMMENDED