'चेहरे' की रिलीज डेट आउट, बिग बी संग पहली बार नजर आएंगे इमरान हाशमी

इमरान हाशमी और अमिताभ बच्चन की फिल्म चेहरे की रिलीज डेट सामने आ गई है. इमरान ने एक पोस्टर जारी कर इस बात की जानकारी साझा की है.

अमिताभ बच्चन संग इमरान हाशमी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 09 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 8:49 PM IST

बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी करियर में पहली बार बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने जा रहे हैं. दोनों फिल्म 'चेहरे' में साथ काम करते नजर आएंगे. इमरान हाशमी ने फिल्म का नया पोस्टर जारी किया है. पोस्टर में फिल्म से अमिताभ और इमरान का लुक नजर आ रहा है. इसी के साथ इस बात की जानकारी भी साझा की गई है कि फिल्म किस दिन रिलीज की जाएगी.

फिल्म का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर कर इमरान हाशमी ने लिखा- 'लॉक द डेट.' पोस्टर के अनुसार फिल्म 24 अप्रैल, 2020 को रिलीज की जाएगी. फिल्म में इन दोनों कलाकार के अलावा रिया चक्रवर्ती और ध्रितिमन चटर्जी भी होंगे. मूवी एक मिस्ट्री थ्रिलर है और इसका निर्देशन रूमी जाफरी कर रहे हैं. पहले कई सारी रिपोर्ट्स में ये सामने आ रहा था कि फिल्म 21 फरवरी को रिलीज की जाएगी. मगर अब रिलीज डेट बदल दी गई है.

फिल्म के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ रही हैं. मगर ऐसा माना जा रहा है कि इसमें 'शादी में जरूर आना' फेम एक्ट्रेस कृति खरबंदा भी एक अहम रोल प्ले करती नजर आएंगी.

लुक की बात करें तो अमिताभ बच्चन काफी यूनिक लुक में नजर आ रहे हैं. अमिताभ बच्चन चश्मा और टोपी लगाए हुए हैं. साथ ही उन्होंने अपनी दाढ़ी की भी चोटी बना रखी है. वहीं इमरान हाशमी फॉर्मल लुक में नजर आ रहे हैं.

बिग बी के पास हैं ढेर सारे प्रोजेक्ट

इमरान हाशमी कुछ समय पहले ही वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड में नजर आए थे. वहीं अमिताभ बच्चन के पास इस समय कई सारे प्रोजेक्ट हैं. बॉलीवुड की बात करें तो वे चेहरे के अलावा ब्रह्मास्त्र और गुलाबो सिताबो जैसी फिल्म में नजर आएंगे. इसके अलावा वे कन्नड़ फिल्म बटरफ्लाई में नजर आएंगे. फिलहाल अमिताभ बच्चन अपने पॉपुलर टीवी शो केबीसी में बिजी हैं. शो को हर बार की तरह दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

Read more!

RECOMMENDED