दो हफ्तों में आयुष्मान की ड्रीम गर्ल ने कमाए इतने करोड़, तोड़ा ये रिकॉर्ड

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है. फिल्म ने दूसरे हफ्ते 100 करोड़ के क्लब में एंट्री ली और अब 14वें दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 110 करोड़ तक पहुंच चुका है.

ड्रीम गर्ल
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 27 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 1:07 PM IST

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है. फिल्म ने दूसरे हफ्ते 100 करोड़ के क्लब में एंट्री करने के बाद अब 14वें दिन 110 करोड़ का कलेक्शन किया है. 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के फ्रेश बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शेयर किया है. 13 सितंबर को रिलीज फिल्म ड्रीम गर्ल ने पहले हफ्ते 72.20 करोड़ और दूसरे हफ्ते 38.60 करोड़ की कमाई की. दोनों हफ्तों के कुल कलेक्शन को मिलाकर फिल्म ने टोटल 110.80 करोड़ का बिजनेस किया है.

फिल्म ने सोमवार को 3.75 करोड़, मंगलवार को 3.30 करोड़, बुधवार को 3.10 करोड़ और गुरुवार को 3 करोड़ का कलेक्शन किया है. फिल्म ने चार दिन में 50 करोड़, 8 दिन में 75 करोड़ और 11वें दिन 100 करोड़ का बड़ा आंकड़ा छू लिया था. अब 14वें दिन यानी 26 सितंबर गुरुवार को फिल्म ने 3 करोड़ का बिजनेस कर कुल 110.80 करोड़ का कलेक्शन किया.

इसी के साथ ड्रीम गर्ल 100 करोड़ के क्लब में तेजी से पहुंचने वाली तीसरी फिल्म बन गई है. इसके पहले कंगना रनौत-आर माधवन की फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्न्स भी 11 दिन में 100 करोड़ क्लब में शामिल हुई थी. फिल्म ड्रीम गर्ल से आगे कबीर सिंह और उरी ने यह रिकॉर्ड अपने नाम किया है. 

100 करोड़ के क्लब में एंट्री लेने वाली ये आयुष्मान खुराना की दूसरी फिल्म है. इससे पहले आयुष्मान की बधाई हो ने यह रिकॉर्ड बनाया था. वहीं फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर के लिए भी सौ करोड़ क्लब में शामिल होने वाली यह दूसरी फिल्म है. इससे पहले ये रिकॉर्ड सिद्धार्थ मल्होत्रा और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म एक विलेन ने बनाया था.

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनीं ड्रीम गर्ल एक कॉमेडी ड्रामा है. फिल्म करमवीर (आयुष्मान खुराना) नाम के लड़के की कहानी है, जो हॉटलाइन में काम करता है. करम के कस्टमर्स को उसके हॉटलाइन अवतार पूजा से प्यार हो जाता है और सभी उसको पाना चाहते हैं. इसी के बाद पूजा की मजेदार कहानी की शुरुआत होती है.

 दो हफ्तों

Read more!

RECOMMENDED