बीजेपी नेता के बयान पर बोले डीनो, 13 जून को मेरे घर नहीं थी कोई पार्टी

बीजेपी नेता नारायण राणे के आरोपों के बाद इंडिया टुडे के साथ बातचीत में डीनो मोरिया ने कहा, मेरे घर पर 13 जून को कोई पार्टी नहीं हुई थी. कोई भी मेरे घर नहीं आया था.

डीनो मोरिया सोर्स इंस्टाग्राम
अरविंद ओझा
  • नई दिल्ली,
  • 04 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 10:37 PM IST

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता नारायण राणे ने सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियान केस में कुछ एक्टर्स के नाम लिए हैं जिनके बाद इन एक्टर्स के रिस्पॉन्स आने भी शुरू हो गए हैं. राणे ने सुशांत और दिशा सुसाइड केस के बारे में बात करते हुए एक्टर्स सूरज पंचोली और डीनो मोरिया का नाम लिया था. सूरज ने इस मामले में कहा था कि उन्हें बेवजह इस मामले में घसीटा जा रहा है. अब डीनो ने भी राणे के बयान पर रिएक्ट किया है.

डीनो ने राणे के बयान को लेकर अपना पक्ष रखा है. इंडिया टुडे के साथ बातचीत में डीनो ने कहा, मेरे घर पर 13 जून को कोई पार्टी नहीं हुई थी. कोई भी मेरे घर नहीं आया था. मुझे इस बारे में और कुछ नहीं कहना है. बता दें कि इससे पहले राणे ने कहा था कि 'सूरज पंचोली के घर पर पार्टी थी और सुशांत सिंह राजपूत से घर से कुछ दूर ही डीनो मोरिया का घर है. डीनो मोरिया के घर बहुत सारे मंत्री आते रहते हैं. 13 जून को उनके घर भी पार्टी थी, जिसके बाद सभी लोग डीनो मोरिया के घर से निकलकर सीधे सुशांत के घर गए थे.'

नारायण राणे ने इससे पहले ट्वीट कर कहा था कि सुशांत सिंह राजपूत ने खुदकुशी नहीं की है. उनकी हत्या की गई थी. महाराष्ट्र सरकार किसी को बचाने की कोशिश कर रही है. वह इस मामले में ध्यान नहीं दे रही है." गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी वही दिशा सालियान की 8 जून को रहस्यमयी हालातों में मौत हुई थी. सुशांत सुसाइड मामले में उनके पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार में एफआईआर दर्ज कराई है जिसके बाद से बिहार पुलिस और मुंबई पुलिस के बीच तनातनी देखने को मिल रही है वही फैंस इस मामले में लगातार सीबीआई जांच की मांग उठा रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED