रिलीज के कुछ ही घंटों बाद ऑनलाइन लीक हुई सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा

सुशांत सिंह राजपूत की इस आखिरी फिल्म के साथ ये भद्दा मजाक तमिल रॉकर्स नाम की वेबसाइट ने किया है, जिसने पहले भी कई फिल्मों को ऑनलाइन लीक किया था.

दिल बेचारा का एक सीन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 25 जुलाई 2020,
  • अपडेटेड 12:25 PM IST

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज कर दी गई है. जिस तरह के फैन्स के रिव्यू सामने आ रहे हैं, उसे देख साफ समझा जा सकता है कि इस फिल्म ने रिलीज के कुछ घंटो बाद ही कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. लेकिन कुछ ही घंटों में सिर्फ रिकॉर्ड टूटे हों, ऐसा नहीं है. बल्कि सुशांत की आखिरी फिल्म पाइरेसी का भी शिकार हुई है. रिलीज के कुछ घंटो बाद ही इसे लीक कर दिया गया है.

सुशांत की आखिरी फिल्म हुई लीक

सुशांत सिंह राजपूत की इस आखिरी फिल्म के साथ ये भद्दा मजाक तमिल रॉकर्स नाम की वेबसाइट ने किया है, जिसने पहले भी कई बेहतरीन फिल्मों को ऑनलाइन लीक किया था. दिल बेचारा के रिलीज के कुछ ही देर बाद ये फिल्म फ्री में कई साट्स पर उपलब्ध हो गई. फिल्म की क्वालिटी भी HD बताई गई. इसको फ्री में डाउनलोड करने के लिए कहा जाने लगा. तमिल रॉकर्स का ये कारनामा सुशांत के फैन्स के उत्साह को फीका कर रहा है. इतनी बड़ी फिल्म का ऐसे लीक हो जाना ना तो मेकर्स के साथ न्याय है और ना ही सुशांत की लिगेसी के साथ.

लेकिन इससे पहले भी तमिल रॉकर्स ने कई बड़ी फिल्मों को समय से पहले लीक किया है. इस वेबसाइट ने गुलाबो सिताबो, थप्पड़, लव आजकल जैसी कई बड़ी मूवीज का ऐसे ही मजा किरकिरा किया है. सुशांत की फिल्म दिल बेचारा को मिल रहे प्यार को देख लगता है इस बार तमिल रॉकर्स के मंसूबों पर पानी फिर गया है. हर कोई फिल्म को डिज्नी हॉटस्टार पर देख रहा है और इसे खूब पसंद भी कर रहा है.

दिल बेचारा: आंखों में आंसू नहीं चेहरे पर स्माइल थी, शायद यही है सुशांत को सच्चा ट्रिब्यूट

30 जुलाई को रिलीज होगी अभिमन्यु सिंह की सस्पेंस थ्रिलर फिल्म ‘’माय क्लाइंट वाइफ’’

मालूम हो कि दिल बेचारा के ट्रेलर से लेकर गानों तक, सब कुछ सोशल मीडिया पर ट्रेंड किया था. व्यूअरशिप के मामले में कई रिकॉर्ड तो इसने काफी पहले ही तोड़ दिए थे. अब जब फिल्म रिलीज हो गई है, ऐसे में इसे भी सुशांत के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बनाने की कोशिश शुरू कर दी गई है.

Read more!

RECOMMENDED