क्या कबीर सिंह के बाद 40 करोड़ फीस मांग रहे हैं शाहिद कपूर? एक्टर ने दिया ये जवाब

खबरें हैं कि कबीर सिंह की सक्सेस के बाद शाहिद कपूर ने अपनी फीस बढ़ाकर 35-40 करोड़ कर दी है. फीस बढ़ाने की इन खबरों पर शाहिद कपूर का रिएक्शन आया है.

शाहिद कपूर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 25 जुलाई 2019,
  • अपडेटेड 10:50 AM IST

शाहिद कपूर की हालिया रिलीज कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई की है. ये फिल्म शाहिद कपूर के करियर की सबसे बड़ी हिट साबित हुई है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि कबीर सिंह की सक्सेस के बाद शाहिद कपूर ने अपनी फीस बढ़ाकर 35-40 करोड़ रुपये कर दी है.

फीस बढ़ाने की इन खबरों पर शाहिद कपूर का रिएक्शन आया है. एक इंटरव्यू में एक्टर ने कहा, "मुझे कोई भी अमाउंट पाने के लिए फिल्म साइन करनी पड़ेगी. मुझे लगता है जो लोग पैसा कमा रहे हैं वो भूषण कुमार और मुराद खेतानी हैं. मेरे पास बिल्कुल वहीं बैंक बैलेंस है जो कबीर सिंह से पहले था. पैसों के लिए मुझे अगला प्रोजेक्ट साइन करना होगा."

खबरें थीं कि कबीर सिंह के बाद शाहिद कपूर तेलुगू हिट फिल्म जर्सी में काम करेंगे. मूवी साइन करने के लिए शाहिद कपूर ने 40 करोड़ की डिमांड की है.

बात करें कबीर सिंह की तो संदीप वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने 33 दिनों में 270.43 करोड़ कमा लिए हैं.

कबीर सिंह को जितनी सराहना मिली, उतनी ही फिल्म की आलोचना भी हुई. ट्रोलिंग पर बोलते हुए शाहिद ने कहा- "जब इस फिल्म के बारे में नेगेटिव बातें हो रही थीं तो मुझे फिल्म को डिफेंड करने की जरूरत नहीं पड़ी. जिन लोगों ने ये फिल्म देखी वही मेरी तरफ से फिल्म के पक्ष में बात कर रहे थे. मुझे लगा कि मैं घर पर बैठा हूं और मेरे पास एक आर्मी है, जो सब कुछ खुद से कर रही है.''

Read more!

RECOMMENDED