'थप्पड़' से नहीं भरा मन, अनुभव सिन्हा संग फिर मूवी करना चाहती हैं दीया मिर्जा

थप्पड़ फिल्म में अनुभव सिन्हा के साथ काम करने के बाद भी दीया मिर्जा का मन नहीं भरा है. वे फिर से एक बार डायरेक्टर के साथ काम करना चाहती हैं.

दीया मिर्जा
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 20 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 8:23 PM IST

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा की अपकमिंग फिल्म थप्पड़ की शूटिंग खत्म हो चुकी है. कुछ समय पहले ही डायरेक्टर ने इस बात की जानकारी साझा की थी. फिल्म महिला केंद्रित है और इसमें तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आएंगी. साथ ही इसमें दीया मिर्जा भी अहम रोल प्ले करती दिखेंगी. दीया फिल्म की शूटिंग खत्म हो जाने से दुखी हैं और वे अनुभव के साथ एक और फिल्म में काम करना चाहती हैं. उन्होंने हालिया इंटरव्यू में इस बात की जानकारी शेयर की है.

मुंबई में एक इवेंट के दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए दीया मिर्जा ने कहा- मैं सिर्फ ये कहना चाहती हूं कि इस थप्पड़ की गूंज बहुत दूर तक जाएगी. मैं अनुभव सिन्हा के साथ पहले भी काम कर चुकी हूं. मेरे हिसाब से ये उनका 2.O वर्जन है. मैंने उनके साथ इससे पहले काम किया था. मैंने जबसे अनुभव की फिल्म मुल्क और आर्टिकल 15 देखी है तभी से मैंने उनके साथ काम करने के बारे में सोचना शुरू कर दिया था. मैं इस सब्जेक्ट पर काम करने को लेकर काफी खुश हूं. अनुभव इस फिल्म के जरिए अपने दिल की बात करना चाहते हैं. यही वजह है कि उनका स्टोरी बताने का तरीका बहुत शानदार है.

फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद दीया ने एक ग्रुप फोटो शेयर की और लिखा, ''कुछ कहानियां हम सबसे बड़ी होती हैं. इस थप्पड़ की गूंज दूर तक जाएगी. कुछ अद्भुत महिलाएं जो कि फिल्म का हिस्सा हैं वो इस फोटो में हमारे साथ नहीं हैं. हम सभी को एक साथ लाने और ये कहानी बताने के लिए शुक्रिया अनुभव सिन्हा.

दिया की नजर में असरदार है फिल्म

जब दीया से पूछा गया कि क्या ये फिल्म मुल्क और आर्टिकल 15 की तरह दर्शकों को इंप्रेस कर पाएगी. इसका जवाब देते हुए दीया ने कहा- मेरे हिसाब से थप्पड़ मूवी देखने के बाद लोगों की मानसिकता में जरूर परिवर्तन होगा. फिल्म में तापसी और दीया के अलावा मानव कौल, तन्वी आजमी, गीतिका विद्या ओहल्यान और राम कपूर भी होंगे. फिल्म साल 2020 में अंतराष्ट्रीय वुमन डे के मौके पर रिलीज की जाएगी.

Read more!

RECOMMENDED