अमिताभ की तबीयत पर बोले धर्मेंद्र- जल्द ठीक होगा मेरा भाई, जया तुम चिंता मत करना

फिल्म शोले के एक्टर और अमिताभ बच्चन के दोस्त धर्मेंद्र ने भी अमिताभ को जल्द ठीक होने को कहा है. धर्मेंद्र ने विश्वास जताया है कि अमिताभ जल्द ठीक हो जाएंगे.

अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 12 जुलाई 2020,
  • अपडेटेड 2:17 PM IST

बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन को कोरोना वायरस संक्रमित पाए जाने के बाद उनके लिए दुआओं का सिलसिला चल निकला है. 77 वर्षीय अमिताभ ने खुद अपने कोरोना पॉजिटिव होने की खबर ट्वीट करके दी थी. इस ट्वीट के जवाब में तमाम फैन्स, सोशल मीडिया यूजर्स, बॉलीवुड सेलेब्स और राजनेताओं ने अमिताभ के जल्द ठीक होने की दुआ की है.

धर्मेंद्र को है विशवास, जल्द ठीक होंगे अमिताभ

फिल्म शोले के एक्टर और अमिताभ बच्चन के दोस्त धर्मेंद्र ने भी अमिताभ को जल्द ठीक होने के लिए बोला है. धर्मेंद्र ने विश्वास जताया है कि अमिताभ जल्द ठीक हो जाएंगे. वो लिखते हैं- अमित, जल्दी ठीक हो जा. मैं जानता हूं कि मेरा बहादुर छोटा भाई जल्दी फिट और फाइन हो जाएगा बस एक-दो दिन की बात है. जया तुम चिंता मत करो. सबकुछ ठीक हो जाएगा मेरी बहादुर बच्ची...अपना ध्यान रखो और घर पर सबका ध्यान रखो..तुम्हें बहुत सारा प्यार...ख्याल रखना.

अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र ने साथ में फिल्म शोले में काम किया था. जय-वीरू के किरदार में दोनों ने कमाल कर दिखाया था. इन दोनों की दोस्ती की मिसाल आज भी दी जाती है. बता दें कि अमिताभ बच्चन ने शनिवार रात कोरोना पॉजिटिव होने की बात को ट्वीट के जरिए बताया था. उन्होंने लिखा- मुझे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. हॉस्पिटल में शिफ्ट कर दिया गया है. हॉस्पिटल अथॉरिटीज को सूचित कर रहा है. परिवार और बाकी स्टाफ का टेस्ट हो रहा है. जांच के नतीजों का इंतजार है. पिछले 10 दिनों में जो भी लोग मेरे करीब रहे हैं उन सभी से निवेदन है कि कृप्या आप अपना टेस्ट करवा लें.

देखेः अमिताभ के बंगले 'जलसा' की Inside Pictures, आज होगा सैनिटाइज

अमिताभ संग अभिषेक बच्चन भी हैं कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि अमिताभ के बेटे अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव हैं. अमिताभ के बाद उनके घरवालों का टेस्ट हुआ था, जिसमें अभिषेक बच्चन को पॉजिटिव पाया गया. हालांकि ऐश्वर्या राय बच्चन, जया बच्चन और आराध्या बच्चन का टेस्ट नेगेटिव आया था. अमिताभ की तरह अभिषेक ने भी ट्वीट कर अपने और पिता के बारे में बताया था. उन्होंने लोगों से पैनिक ना करने की रिक्वेस्ट की थी.

एक्ट्रेस रेखा का बंगला हुआ सील, सिक्योरिटी गार्ड निकला कोरोना पॉजिटिव

मालूम हो कि अमिताभ और अभिषेक में कोरोना के हल्के लक्षण हैं. दोनों को हल्का बुखार था, जिसके बाद उन्होंने अस्पताल जाकर टेस्ट करवाया और पॉजिटिव पाए गए. इस समय अमिताभ और अभिषेक का इलाज मुंबई के नानावटी अस्पताल में हो रहा है. दोनों की हालत स्थिर है. माना जा रहा है कि हफ्ते भर में दोनों ठीक हो सकते हैं.

Read more!

RECOMMENDED