सिद्धार्थ ने देवोलीना को किया वॉशरूम में लॉक, एक्ट्रेस ने लगाई क्लास

देवोलीना भट्टाचार्जी और सिद्धार्थ शुक्ला की फ्लर्टिंग ने शो को नया एंगल दे दिया है. लेकिन अपकमिंग एपिसोड में देवोलीना एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़कती नजर आएंगी.

देवोलीना भट्टाचार्जी-सिद्धार्थ शुक्ला
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 18 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 9:26 AM IST

बिग बॉस 13 में लड़ाई-झगड़ों के बीच देवोलीना भट्टाचार्जी और सिद्धार्थ शुक्ला की फ्लर्टिंग ने शो को नया एंगल दे दिया है. पिछले हफ्ते से शुरू हुई दोनों की क्यूट केमिस्ट्री शो को और मजेदार बनाए हुए है. लेकिन अपकमिंग एपिसोड में देवोलीना एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़कती नजर आएंगी.

दरअसल, बिग बॉस ने घरवालों को एक टास्क दिया है. जिसके तहत चोरों की 2 टीम बनाई गई है. शेफाली जरीवाला और देवोलीना भट्टाचार्जी चोर बने हैं. घरवालों को देवोलीना और शेफाली की टोली से चोरी करनी है. इस दौरान मस्ती मजाक करते हुए सिद्धार्थ कहते हैं कि दोनों चोर को पकड़ों और बाथरूम में बंद कर दो. घरवाले देवोलीना भट्टाचार्जी को वॉशरूम में बंद कर देते हैं. तभी सिद्धार्थ बाहर से वॉशरूम की कुंडी लगा देते हैं.

घरवालों की इस हरकत पर देवोलीना काफी नाराज होती हैं. वे वॉशरूम का दरवाजा पीटती हैं. देवोलीना सभी घरवालों को इडियट कहती हैं. दूसरी तरफ, इस हफ्ते नॉमिनेशन की प्रक्रिया एकदम अलग तरीके से होगी. बिग बॉस सभी घरवालों से कहेंगे कि वो किन्हीं दो सदस्यों के नाम बताए जिन्हें वे नॉमिनेशन से बचाना चाहते हैं.

एविक्ट हुए अरहान खान

बिग बॉस में दो हफ्तों का सफर पूरा कर अरहान खान रियलिटी शो से बाहर हो गए हैं. उनकी जर्नी चाहे शॉर्ट रही लेकिन अरहान ने लोगों का दिल जरूर जीता. अरहान के बेघर होने का सबसे ज्यादा दुख रश्मि देसाई को हुआ. अरहान के एविक्शन की बात सुन रश्मि काफी रोईं. दोनों के अफेयर में होने की खबरें तेज हैं. लेकिन बिग बॉस हाउस में उनका रोमांटिक कनेक्शन नहीं दिखा.

Read more!

RECOMMENDED