छपाक और 83 के बाद रोमांटिक मूवी करेंगी दीपिका पादुकोण, शेयर की डिटेल

दीपिका ने MAMI 2019 में कहा, मुझे एक फिल्म मिली है जो मुझे अगले साल की शुरुआत में मिल सकती है लेकिन यह हल्की नहीं है. ये मेस्सी रोमांटिक मूवी है. ये डार्क फिल्म है, लेकिन इसमें रोमांटिक जगह भी है.

दीपिका पादुकोण
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 13 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 11:06 PM IST

दीपिका पादुकोण को पिछली बार संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में देखा गया था. शादी के बाद 'पद्मावत' दीपिका की पहली फिल्म थी. इस फिल्म के बाद से फैन्स उनका सिल्वर स्क्रीन पर इंतजार कर रहे हैं. दीपिका पादुकोण कई बड़ी फिल्मों में काम कर रही हैं. अब उनके खाते में एक और फिल्म का नाम जुड़ गया है. दीपिका ने रविवार को एक अवॉर्ड फंक्शन में बताया कि उन्हें रोमांटिक मूवी ऑफर हुई है.

2020 में दीपिका पादुकोण मेघना गुलजार की फिल्म छपाक और कबीर खान की फिल्म 83 में नजर आएंगी. दीपिका को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए उत्सुक फैंस का इंतजार अब खत्म होने वाला है. क्योंकि अब वह एक और रोमांटिक मूवी में भी काम करने वाली हैं. एक अवॉर्ड फंक्शन में दीपिका ने अपनी इस डार्क रोमांटिक मूवी के बारे में हिंट भी दिए हैं.

पिंकविला के मुताबिक, दीपिका ने MAMI 2019 में कहा, मुझे एक फिल्म मिली है जो मुझे अगले साल की शुरुआत में मिल सकती है लेकिन यह हल्की नहीं है. ये मेस्सी रोमांटिक मूवी है. ये डार्क फिल्म है, लेकिन इसमें रोमांटिक जगह भी है.

जब 83 की शूटिंग में रो पड़े थे रणवीर सिंह

कबीर खान की फिल्म 83 के लिए रणवीर सिंह ने बहुत मेहनत की है. फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐसा भी मौका आया जब रणवीर सिंह टूट गए थे. कबीर खान ने उनके इस किस्से पर से पर्दा उठाया था.

मुंबई मिरर के साथ एक इंटरव्यू में कबीर ने फिल्म से जुड़ी कई बातों पर खुलकर बात की था. उन्होंने बताया था कि क्लोजिंग सीन के शूट के बाद रणवीर ने भारी मन से 'कट' कहा था. उस वक्त उनके अंदर खुशी और दुख दोनों का मिला जुला रिएक्शन था.

कबीर ने बताया कि लंदन स्थ‍ित लॉर्ड्स स्टेडियम में पांच दिन तक फिल्म की शूटिंग हुई. उन्होंने स्टेडियम के ड्रेसिंग रूम और लॉकर रूम दोनों का इस्तेमाल किया. जिस तरह से असलियत में कपिल देव को बाल्कनी में जाकर वर्ल्ड कप प्रेजेंट किया गया था, ठीक वैसे ही वो सीन रणवीर के साथ शूट किया गया. फिल्म के आखिरी शॉट में असली वर्ल्ड कप के साथ शूटिंग खत्म की गई. इस सीन के दौरान रणवीर रो पड़े थे.

Read more!

RECOMMENDED