पति रणवीर सिंह से नहीं रणबीर कपूर से मिलता है दीपिका पादुकोण का एक्टिंग मेथड, बताई वजह

मुंबई में जिओ MAMI फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत रविवार को हो चुकी है और इस फेस्टिवल की पहली गेस्ट थीं दीपिका पादुकोण. दीपिका ने अपने पति रणवीर सिंह और दोस्त रणबीर कपूर के बारे में बात की.

दीपिका पादुकोण
aajtak.in
  • मुंबई ,
  • 14 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 9:07 AM IST

मुंबई में जिओ MAMI फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत रविवार को हो चुकी है और इस फेस्टिवल की पहली गेस्ट थीं दीपिका पादुकोण. फिल्म क्रिटिक्स राजीव मसंद और अनुपमा चोपड़ा ने एक सेशन होस्ट किया, जिसमें दोनों ने दीपिका के साथ बातचीत की. दीपिका पादुकोण को इस साल MAMI फिल्म फेस्टिवल का चेयरपर्सन बनाया गया है.

दीपिका ने फिल्म इंडस्ट्री में 12 साल पूरे कर लिए हैं. अनुपमा और राजीव के साथ सेशन के दौरान उन्होंने अपने फिल्मी सफर को याद किया. दीपिका ने यहां अपनी फिल्म कॉकटेल, पीकू, चेन्नई एक्सप्रेस, गोलियों की रासलीला: राम-लीला, ये जवानी है दीवानी और आने वाली फिल्म छपाक के बारे में बातचीत की. इतना ही नहीं उन्होंने अपने पति रणवीर सिंह और दोस्त रणबीर कपूर के बारे में भी बताया.

दीपिका ने रणबीर-रणवीर के बारे में राजीव मसंद और अनुपमा चोपड़ा को कुछ दिलचस्प बातें बताई. दीपिका ने बताया कि कैसे उनका एक्टिंग मेथड पति रणवीर सिंह नहीं बल्कि दोस्त और एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से मिलता है.

रणवीर-रणबीर में क्या है अलग?

उन्होंने रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के एक्टिंग मेथड की तुलना करते हुए बताया कि उनका मेथड रणबीर कपूर से मिलता है. दीपिका ने कहा, 'रणबीर (कपूर) का कोई खास तरीका नहीं है; वो बहुत नेचुरल है. मैंने उन्हें कभी किसी रोल के लिए खास तैयारी करते नहीं देखा. वो इस मामले में मेरे जैसे हैं. हम 50% रिहर्सल करते हैं और 50% अपने हिसाब से काम करते हैं. वहीं रणवीर (सिंह) सही में प्रोसेस को फॉलो करते हैं. वो अपने रोल के लिए सबकुछ बदल देते हैं. अपनी कार से लेकर कपड़े और परफ्यूम भी. वो हर 6 महीने में एक अलग इंसान बन जाते हैं. शायद यही कारण है कि हमारा रिश्ता इतने लम्बे समय तक चला है. मैं कभी उनसे (रणवीर सिंह) बोर नहीं होती हूं.'

रणवीर सिंह के बारे में कहा ये

दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह के अपना काम घर लाने के बारे में भी बात की. उन्होंने कहा, 'उन्हें अपने काम के बारे में बात करना पसंद है और घर लाना भी. लेकिन मैं ऐसी नहीं हूं. मैं सेट पर अलग और घर पर अलग बातों के बारे में सोचना पसंद करती हूं.'

दीपिका ने आगे कहा, 'अगर आप मुझे और रणवीर को सेट पर देखेंगे तो हम आपको साधारण समय से अलग लगेंगे. हम दोनों बहुत सी बार साथ में कहीं जाते भी नहीं हैं, क्योंकि हम दोनों बहुत अलग सोच में खोए होते हैं. ये हम जानबूझकर नहीं करते हैं. जब आप काम कर रहे होते हैं तो आपसे पति-पत्नी या बॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड जैसा बर्ताव करने की उम्मीद नहीं लगाई जाती. 83 के बारे में कहूं, तो मैं नहीं सोच रही कि वे मेरे पति हैं या नहीं क्योंकि उस समय वहां सोचने के लिए बहुत कुछ है, सीन्स और मेरी लाइन्स सबकुछ. आपका दिमाग बहुत व्यस्त है, आप अपने किरदार की तरह सोच रहे हो और उन बातों के बारे में सोच रहे हो जो आपको करनी है.'

बता दें कि दीपिका पादुकोण जल्द ही डायरेक्टर मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म एक एसिड अटैक सर्वाइवर की जिंदगी पर आधारित होगी. फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी ने काम किया है. इसके अलावा दीपिका, पति रणवीर सिंह के साथ स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 83 में काम करती दिखेंगी.

Read more!

RECOMMENDED