इंस्टाग्राम पर दीपिका के फॉलोअर्स हुए 50 मिलियन पार, जाहिर की खुशी

दीपिका उन सितारों में से एक हैं जो अपनी सफलता का जश्न अपने प्रशंसकों के साथ मनाती हैं और जब भी संभव हो अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करने की हमेशा कोशिश करती हैं.

दीपिका पादुकोण
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 07 जुलाई 2020,
  • अपडेटेड 7:46 PM IST

ब्लॉकबस्टर रिकॉर्ड तोड़ने और अपनी प्रतिभा के लिए कई पुरस्कार और प्रशंसा पाने के अलावा, दीपिका पादुकोण ने एक और उपलब्धि अपने नाम कर ली है. दीपिका ने इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पार कर लिया है. सोशल मीडिया पर प्रशंसक उन्हें फॉलो करते हैं. भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में उनके प्रशंसक मौजूद हैं.

दीपिका उन सितारों में से एक हैं जो अपनी सफलता का जश्न अपने प्रशंसकों के साथ मनाती हैं और जब भी संभव हो अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करने की हमेशा कोशिश करती हैं. प्रशंसकों ने हमेशा अभिनेत्री पर अपने प्यार और प्रशंसा की बरसात की है. यही नहीं, विभिन्न प्रशंसकों ने अभिनेत्री के लिए विशेष वीडियो और कोलाज बनाए हैं और इन्हें बनाने में जो मेहनत की है, वह सराहनीय है.

बॉलीवुड के लिए कैसे रहे साल के 6 महीने? कोरोना ने रोकी करोड़ों की कमाई

सुशांत के घर पर नहीं लगा था CCTV कैमरा, पुलिस ने जब्त की बिल्डिंग की फुटेज

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण खुद को खुशनसीब मानती हैं. उन्होंने अपने प्रशंसकों से मिले प्यार के प्रति आभार व्यक्त किया है. दीपिका प्रशंसकों से इतना प्यार पाकर खुश महसूस कर रहीं हैं और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने सभी फैन क्लब को धन्यवाद कहा है.

सोशल मीडिया पर दीपिका के फॉलोअर्स की संख्या बहुत है. यही वजह है कि वह इस मंच का अच्छा उपयोग करती हैं. चाहे वह मानसिक स्वास्थ्य के महत्व के बारे में बात करना हो या अपनी पसंद-नापसंद के बारे में बात करना, उनके प्रशंसक दीपिका की हर बात सुनते हैं और उन पर विश्वास करते हैं. सोशल मीडिया के जरिये यह लाखों लोगों पर उनके प्रभाव का ही नतीज़ा है कि वह सभी की आइडल हैं.

शकुन बत्रा की फिल्म में नजर आएंगी दीपिका

वर्क फ्रंट की बात करें तो, दीपिका पादुकोण जल्द शकुन बत्रा के निर्देशन में दिखाई देंगी. यदि लॉकडाउन नहीं होता, तो अभिनेत्री श्रीलंका में इस फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त होती.

Read more!

RECOMMENDED