पीएम मोदी की इस मुहिम के समर्थन में आए दलेर मेहंदी, कही ये बात

सिंगर दलेर मेहंदी ने कहा कि आज मैं बहुत खुश हूं और उसका कारण ये है कि हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी साहब ने एक कमाल का कदम उठाया है.

दलेर मेहंदी
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 11 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 10:02 PM IST

पिछले कुछ समय में सेलेब्स पर्यावरण को लेकर काफी मुखर रहे हैं. एमेजॉन के जंगलों में लगी आग हो या भगवान गणेश के विसर्जन के बाद  फैले कचरों की और ध्यान दिलाना, बॉलीवुड से जुड़े कई सितारे सोशल मीडिया के सहारे पर्यावरण को बेहतर बनाने का संकल्प कर रहे है.  ग्लोबल वॉर्मिंग और क्लाइमेट चेंज के खतरों के बीच कई सेलेब्स पर्यावरण संरक्षण से जुड़ी मुहिमों में भी शामिल हो रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो मशहूर सिंगर दलेर मेहंदी ने भी शेयर किया है.

उन्होंने इस वीडियो में कहा कि 'आज मैं बहुत खुश हूं और उसका कारण ये है कि हमारे आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी साहब ने एक कमाल का कदम उठाया है. उन्होंने 2 अक्तूबर से प्लास्टिक की बोतलें, प्लास्टिक के प्लेट्स, कप्स, प्लास्टिक के थैले, प्लास्टिक स्ट्रॉ और प्लास्टिक की कई चीजों पर प्रतिबंध लगाने का फैसला किया है और ये सब चीज़ें बंद होगी. ये है न्यू इंडिया. नयी सोच. हमारे लिए और आपके लिए और बच्चों के लिए बहुत काम किया जा रहा है और मैं इस मुहिम में शामिल हो रहा हूं  और मैं उम्मीद करता हूं कि मोदी जी की इस मुहिम में आप लोग भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे. मोदी जी को आप दुआएं दें ताकि वे ऐसे ही कमाल के काम करते रहे हैं और न्यू इंडिया का निर्माण होता रहे.'

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान ही दलेर मेहंदी ने बीजेपी पार्टी को जॉइन किया था. उन्होंने सिंगर हंस राज हंस, गौतम गंभीर और मनोज तिवारी जैसे सितारों की मौजूदगी में भारतीय जनता पार्टी का हाथ थामा था. गौरतलब है कि दलेर मेहंदी की बेटी की शादी हंस राज हंस के बेटे के साथ हो चुकी है. इन्हीं चुनावों के दौरान सनी देओल ने भी भारतीय जनता पार्टी को जॉइन किया था.

Read more!

RECOMMENDED