दबंग 3 ट्रेलर: आ गया 'पुलिस वाला गुंडा', दमदार अंदाज में सलमान खान

सुपरस्टार सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर बुधवार को रिलीज कर दिया गया है. ये फिल्म इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है और ये कहना होगा कि सलमान खान पहले से कहीं ज्यादा दबंग अंदाज में नजर आ रहे हैं.

सलमान खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 23 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 9:24 PM IST

सुपरस्टार सलमान खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर बुधवार को रिलीज कर दिया गया है. ये फिल्म इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है और ये कहना होगा कि सलमान खान पहले से कहीं ज्यादा दबंग अंदाज में नजर आ रहे हैं. दबंग 3 की एक खास बात ये भी है कि ये फिल्म आपको वो कहानी सुनाती है जिसकी वजह से चुलबुल पांडे असल में दबंग खान बने हैं. ट्रेलर में थोड़े हंसी मजाक के साथ-साथ पहले से कही ज्यादा एक्शन और थ्रिलर दिखाया गया है.

सलमान खान की इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर डेब्यू कर रही हैं. ट्रेलर के कुछ सीन्स में सलमान खान को सई मांजरेकर के साथ रोमांस करते हुए दिखाया गया है. साथ ही सलमान खान के भी दो अलग अलग अवतार ट्रेलर में दिखाए गए हैं. एक अवतार में वह बिना मूछों के बिलकुल यंग अवतार में नजर आ रहे हैं वहीं दूसरे अवतार में मूछों के साथ हैं और भारी भरकम पर्सनैलिटी के साथ पहले से ज्यादा दबंग लग रहे हैं.

ट्रेलर की शुरुआत होती है सलमान खान के एक डायलॉग से जिसमें वह कहते हैं, "एक होता है पुलिसवाला और एक होता है गुंडा, और एक होता है पुलिसवाला गुंडा." बात करें इस बार के विलेन की तो किच्चा सुदीप को न तो काफी मस्कुलर दिखाया गया और न ही ज्यादा साजिशें रचने वाला. हां, उन्हें पहले के विलेन्स की तुलना में काफी ज्यादा निर्दयी जरूर दिखाया गया है. फिल्म की शूटिंग काफी जबरदस्त लोकेशन्स में की गई है.

कनेक्ट करती है कहानी-

बात करें रिएक्शन्स की तो फिल्म को काफी अच्छे रिएक्शन मिले हैं. फिल्म का ट्रेलर अच्छा है क्योंकि इसमें रोमांस, एक्शन, डांस और म्यूजिक सभी दमदार हैं. फिल्म का ट्रेलर सिर्फ एक्शन या कॉमेडी नहीं दिखाई गई है बल्कि सभी पहलुओं को एक दूसरे के साथ जोड़ा गया है. लिहाजा दर्शक न सिर्फ कहानी से रिलेट कर पाते हैं बल्कि इसका पूरा मजा भी ले पाते हैं.

Read more!

RECOMMENDED