दबंग-3 का पहला गाना 'नैना लड़े': इस सिंगर ने राहत फतेह अली खान को किया रिप्लेस

सलमान खान की फिल्म दंबग-3 का पहला गाना रिलीज हो चुका है.  'नैना लड़े' के गाने को अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा लोग सुन चुके हैं.

दबंग-3 का गाना रिलीज
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 07 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 2:29 PM IST

सलमान खान की फिल्म दंबग-3 का पहला गाना रिलीज हो चुका है. 'नैना लड़े' के गाने को अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा लोग सुन चुके हैं. सलमान खान की फिल्म दबंग-3 के इस गाने को सिंगर जावेद अली ने गाया है.

वहीं इसका म्यूजिक साजिद-वाजिद ने दिया है. गाने के लिरिक्स दानिश साबरी ने दिए हैं. हालांकि अभी फिलहाल इस गाने को सिर्फ ऑडियो में ही रिलीज किया गया है. गाना सुनने में बेहद खूबसूरत है, इसके बाद फैंस को गाने के ऑड‍ियो का इंतजार है.

राहत को किया रिप्लेस

वहीं इस बार पाकिस्तानी सिंगर राहत फतेह अली खान को फिल्म से रिप्लेस कर दिया गया है. फिल्म के पि‍छले दो पार्ट में राहत फतेह अली खान ने ही टाइटल ट्रैक गाया था. हालांकि इस बार फिल्म मेकर्स ने उनसे कन्नी काट ली. माना जा रहा है कि फिल्म मेकर्स ने भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे विवाद के कारण राहत फतेह अली खान की आवाज को हटाने का फैसला किया.

बता दें कि पहले इस गाने के लिए सलमान खान राहत फतेह अली खान को साइन कर चुके थे. हालांकि माना जा रहा है कि भारत-पाकिस्तान के बीच जारी तनाव के चलते फिल्म में राहत की आवाज से कोई विवाद न हो, इसके कारण राहत की जगह दूसरे सिंगर से ये गाना गवाया गया.

Read more!

RECOMMENDED