कोरोना: फिल्म सेट पर लगा ताला, बिना शूटिंग खाली हाथ घर लौटे अजय देवगन

कोरोना वायरस की अब अजय देवगन की बड़ी फिल्म पर भी गाज गिर गई है. अजय देवगन को फिल्म सेट से खाली हाथ वापस घर की तरफ रवाना होना पड़ा है.

अजय देवगन
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 17 मार्च 2020,
  • अपडेटेड 12:32 PM IST

कोरोना वायरस के चलते सभी फिल्मों का काम एक दम ठप होता नजर आ रहा है. कई बड़ी फिल्मों के पोस्टपोन होने के बाद अब फिल्मों की शूटिंग को कैसिंल करने का सिलसिल जारी है. खबरों के मुताबिक अब एक्टर अजय देवगन को कोरोना वायरस के चलते परेशानियों का सामना करना पड़ा है.

अजय देवगन की फिल्म की रुकी शूटिंग

स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक अजय देवगन अपनी अपकमिंग फिल्म भुज-द प्राइड ऑफ इंडिया का जरूरी सीक्वेंस शूट नहीं कर पाए हैं. उन्हे फिल्म सिटी में एक बड़े एक्शन सीन को शूट करना था लेकिन कोरोना के कहर के चलते ऐसा हो ही नहीं पाया.

सेट पर लगा ताला, घर लौटे अजय देवगन

अजय देवगन वेन्यू पर पहुंच भी गए और उनके साथ 350 लोगों की पूरी टीम भी आई. लेकिन सभी के हाथ लगी निराशा और मायूसी. एक तरफ अजय देवगन को वापस अपने घर की तरफ रवाना होना पड़ा तो वहीं फिल्म के बाकी लोगों को भी भेज दिया गया.

फिल्म से जुड़े लोगों ने बताया कि उन्हें इस बात की निराशा तो है लेकिन सभी के भले को देखते हुए ये फैसला ठीक था. वो कहते हैं- हम कुछ नहीं कर पाए. सरकार ने धारा 144 लगा रखी है. ऐसी परिस्थितियों पैक अप के अलावा कुछ और नहीं किया जा सकता था. अब हमें भी नहीं पता कि फिल्म का ये महत्वपूर्ण सीन अब शूट हो पाएगा. लेकिन सभी की सुरक्षा के चलते पैक करना की ठीक रहा.

मुगले आजम: बॉलीवुड में 60 साल पहले तीन भाषाओं में पहले रिलीज हुई थी ये फिल्म

मेरी वजह से करिश्मा कपूर का फिल्मी करियर रहा सफल, जूही चावला का खुलासा

बता दें, अभिषेक दुधैया निर्देशित भुज- द प्राइड ऑफ इंडिया एक वॉर ड्रामा फिल्म है जो 1971 में हुए भारत-पाक के युद्ध पर आधारित है. फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे IAF स्कार्डन लीडर विजय कर्णिक ने 300 स्थानीय महिलाओं की मदद से एक IAF एयरबेस तैयार कर लिया था. फिल्म में अजय देवगन के अलावा संजय दत्त,सोनाक्षी सिन्हा और श्रद्धा कपूर जैसे कलाकार भी काम कर रहे हैं. लेकिन कोरोना के प्रकोप के चलते इस फिल्म को तगड़ा झटका लगा है.

वैसे भुज के अलावा रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी को पोस्टपोन कर दिया गया है. वहीं इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम को फिर से रिलीज करने की घोषणा कर दी गई है.

Read more!

RECOMMENDED