वाणी कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज, पहना था 'हरे राम' लिखा बिकिनी टॉप

शिकायत एन एम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई है. शिकायतकर्ता रमा सावंत ने कहा वाणी कपूर को अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए बुलाया गया था.

वाणी कपूर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 21 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 3:11 PM IST

बीते दिनों एक्ट्रेस वाणी कपूर ने एक फोटो शेयर की थी. फोटो में वाणी 'हरे राम' लिखा हुआ डीप नेक टॉप पहने दिखी थी. इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हुई. उन्हें ट्रोल किया गया. अब मुंबई रेजिडेंट ने वाणी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. मुंबई रेजिडेंट ने वाणी पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया है.

शिकायत एन एम जोशी मार्ग पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई है. शिकायतकर्ता रमा सावंत ने कहा वाणी कपूर को अपना स्टेटमेंट रिकॉर्ड करने के लिए बुलाया गया था.

बता दें कि वाणी का फोटो देख लोग भड़क गए थे और उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई थी. बहुत सारे लोगों ने वाणी कपूर पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का इलजाम लगाए. लोगों ने वाणी पर भगवान का नाम खराब करने का आरोप भी लगाया और उन्हें बायकॉट करने का ऐलान कर दिया था. मामला बढ़ने के बाद वाणी कपूर ने फोटो इंस्टाग्राम से हटा ली थी.

पिछली बार ऋतिक रोशन संग इस फिल्म में नजर आई थी वाणी

वर्क फ्रंट पर वाणी ने छह सालों में बॉलीवुड में सिर्फ तीन फिल्में की है जिनमें एक औसत, एक फ्लॉप और एक ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. वाणी कपूर की पिछली बार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ संग फिल्म वॉर में देखा गया था. ये फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट हुई थी. हालांकि, फिल्म में वाणी कपूर का रोल कुछ ज्यादा नहीं था. लेकिन ऋतिक संग उनका गाना घूंघरू काफी हिट हुआ था. गाने में ऋतिक संग वाणी की केमिस्ट्री जबरदस्त थी.

ये है अपकमिंग प्रोजेक्ट

अब वाणी के पास रणबीर कपूर के साथ एक प्रोजेक्ट है. इस फिल्म का नाम शमशेरा है और इस फिल्म को लेकर बॉलीवुड में काफी बज़ बना हुआ है

Read more!

RECOMMENDED