चिल्ड्रन्स डे: बच्चों संग समय एंजॉय करते हुए कंगना की ये तस्वीरें वायरल

चिल्ड्रन्स डे के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स अपने बचपन की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. कंगना रनौत की टीम ने भी एक्ट्रेस की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. तस्वीरों में कंगना बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करती नजर आ रही है.

कंगना रनौत
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 1:33 PM IST

चिल्ड्रन्स डे के मौके पर बॉलीवुड सेलेब्स अपने बचपन की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. कंगना रनौत की टीम ने भी एक्ट्रेस की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. तस्वीरों में कंगना बच्चों के साथ टाइम स्पेंड करती नजर आ रही है. फोटोज में वो कंगना बच्चों की कंपनी एन्जॉय करते दिखाई दे रही हैं.

बता दें कि ये कंगना की ये थ्रोबैक फोटो हैं. ये फोटोज फिल्म मणिकर्णिका की रिलीज से पहले की हैं. कंगना ईशा फाउंडेशन स्कूल के बच्चों से मिलने गई थीं. वहीं कंगना ने इन बच्चों के साथ फोटो खिंचवाई थी.

फोटोज शेयर करते हुए कंगना रनौत की टीम ने लिखा- बड़े होने का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा अपने भीतर के बच्चे को कभी नहीं खोना चाहिए. ये वो हैं जो हर परिस्थिति में स्ट्रॉन्ग और हैप्पी रहती हैं. #HappyChildrensDay.

डांस करते हुए कंगना रनौत की तस्वीर हुई थी वायरल

बता दें कि कंगना रनौत की टीम उनकी थ्रोबैक फोटोज शेयर करती रहती है. बीते दिनों कंगना की एक बचपन की फोटो शेयर की थी, जिसमें वे डांस करती नजर आईं. तस्वीर में कंगना ट्रेडिशनल लुक में हैं और बच्चों के साथ डांस करती दिखीं. तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- ''ये थ्रोबैक थर्सडे है, जहां आप कुछ छोटे बच्चों को ट्रेडिशनल आउटफिट में फोल्क डांस करते हुए देख रहे हैं. ये तस्वीर स्कूल के फंक्शन की है. अब सवाल ये है कि क्या आप मुझे इसमें पहचान सकते हैं.''

वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म मणिकर्णिका साल 2019 की शुरुआत में रिलीज हुई थी. फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. इसके अलावा वे इस साल राजकुमार राव के अपोजिट फिल्म जजमेंटल है क्या में नजर आई थीं. जजमेंटल है क्या को भी काफी पसंद किया गया था.

Read more!

RECOMMENDED