छपाक: शूट के आखिरी दिन दीपिका ने जला दिए थे अपने प्रोस्थेटिक्स, ये है वजह

संजय लीला भंसाली की ब्लॉकबस्टर फिल्म पद्मावत के बाद अब दीपिका पादुकोण जल्द ही डायरेक्टर मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं. दीपिका काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आई हैं.

फिल्म छपाक में दीपिका पादुकोण
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 10 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 2:02 PM IST

संजय लीला भंसाली की ब्लॉकबस्टर फिल्म पद्मावत के बाद अब दीपिका पादुकोण जल्द ही डायरेक्टर मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं. दीपिका काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आई हैं. फिल्म पद्मावत करने के बाद दीपिका अपनी शादी की तैयारियों और अन्य कामों में व्यस्त हो गई थीं. एक्टर रणवीर सिंह से शादी के बाद छपाक, दीपिका की पहली फिल्म होगी.

फिल्म छपाक, दिल्ली की एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है. इस फिल्म के जरिए दीपिका पादुकोण पहली बार एक एसिड अटैक सर्वाइवर के रोल में नजर आने वाली हैं.

इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हुई थी और सोशल मीडिया की बदौलत हम सभी को सेट्स से लीक हुई फोटोज और वीडियोज देखने को मिली थीं. इतना ही नहीं, जब फिल्म के मेकर्स ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया था तो सोशल मीडिया पर फैंस चौंक गए थे. सभी ने दीपिका के लुक की खूब तारीफ की थी. दीपिका के किरदार का नाम फिल्म में मालती है.

दीपिका ने जलाए अपने प्रोस्थेटिक्स?

इस फिल्म में एसिड अटैक सर्वाइवर के रोल को निभाने के लिए दीपिका ने प्रोस्थेटिक्स की मदद ली थी. एसिड अटैक सर्वाइवर दिखने के लिए दीपिका घंटों बैठकर अपना लुक तैयार करवाती थीं. हालांकि अब एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि छपाक की आखिरी दिन की शूटिंग के बाद दीपिका ने उस प्रोस्थेटिक से बने लुक को जला दिया था. दीपिका ने कहा, 'मैंने प्रोस्थेटिक का एक टुकड़ा लिया, अल्कोहल लिया, कोने में गई और उसे जला दिया.'

एक एक्टर का अपने किरदार से जुड़ जाना लाजमी होता है. हर एक्टर के अपने किरदार को छोड़ने के अलग-अलग तरीके होते हैं और शायद ये दीपिका का तरीका था. एक एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभाना दीपिका के लिए मुश्किल रहा है.

बता दें कि फिल्म छपाक, 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. छपाक के अलावा दीपिका पादुकोण, डायरेक्टर कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 83 में काम कर रही हैं. ये उनकी शादी के बाद पति रणवीर सिंह के साथ पहली फिल्म होगी. फिल्म में दीपिका, पूर्व क्रिकेटर कप्तान कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया की भूमिका निभा रही हैं.

Read more!

RECOMMENDED