मोहित सूरी की आश‍िकी 3 का हिस्‍सा बनेंगे आदित्य रॉय कपूर? एक्‍टर ने दिया ये जवाब

आदित्य रॉय कपूर ने मोहित सूरी के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में आदित्य और मोहित सोते हुए नजर आ रहे हैं.

आदित्य रॉय कपूर
aajtak.in
  • मुंबई,
  • 27 फरवरी 2020,
  • अपडेटेड 5:13 PM IST

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर के करियर में मोहित सूरी की फिल्म आशिकी 2 मील का पत्थर साबित हुई थी. आशिकी 2 से ही आदित्य रॉय कपूर को घर-घर में पहचान मिली थी. आदित्य रॉय कपूर ने आशिकी 2 से दर्शकों का दिल जीता था. अब एक बार फिर आदित्य रॉय कपूर ने मोहित सूरी के साथ मिलकर एक और हिट फिल्‍म मलंग दी है. यह दूसरी बार है जब आदित्‍य और मोहित ने साथ काम किया है. लेकिन क्‍या आगे भी दोनों साथ काम करने वाले हैं.

दरअसल, आदित्‍य ने मोहित सूरी संग एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में दोनों सोते हुए नजर आ रहे हैं. आदित्य ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'NSYNC. अगली बारी तक मेरे दोस्त.' तो क्‍या ये उनके अगले प्रोजेक्‍ट का कोई हिंट है? खैर उनके कोलाबोरेशन को लेकर कोई ऑफिश‍ियल जानकारी नहीं मिली है.

दमदार है तापसी पन्नू की थप्पड़ फिर भी बॉक्स ऑफिस पर धीमी होगी शुरुआत

बता दें मलंग से पहले मोहित सूरी और आदित्‍य रॉय कपूर ने फिल्‍म आश‍िकी 2 में काम किया है. आश‍िकी 2 में आदित्‍य को कास्‍ट करने से जुड़े सवाल पर मोहित ने आदित्‍य को परफेक्‍ट च्‍वॉइस बताया था. मलंग के प्रमोशन के दौरान मोहित सूरी ने कहा था, 'मैं कभी भी एक्टर को कमर्शियल क्षमता देखकर कास्ट नहीं करता. जबतक वह रोल में फिट नहीं बैठता तब तक मैं उसे अपनी फिल्म में नहीं लेता. मैंने आशिकी 2 के लिए आदित्य को कास्ट किया था, इससे पहले उसने फिल्मों में कैरेक्टर रोल्स किए थे, लेकिन कभी लीड रोल में नजर नहीं आया था. मैं आदित्य से जब मिला तो मुझे वो आशिकी 2 के लिए परफेक्‍ट च्‍वॉइस लगे.'

ये है करीना कपूर का फिटनेस मंत्र, जानें कैसे बनाया साइज-जीरो फिगर

रिपोर्ट्स की मानें तो मेकर्स आशिकी का तीसरा पार्ट बनाने पर विचार कर रहे हैं. आदित्य रॉय से जब इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. आदित्य से जब पूछा गया था कि वह आशिकी 3 का हिस्सा बनेंगे? तो उन्होंने कहा था कि मुझे आशिकी 3 का हिस्सा बनकर काफी खुशी होगी. क्‍या सच में मोहित सूरी आश‍िकी 3 लेकर आ रहे हैं या ये सिर्फ अफवाह है, इसकी खबर तो वही दे सकते हैं.

Read more!

RECOMMENDED