सुशांत केस की CBI जांच पर बिहार CM नीतीश का ट्वीट, सरकार ने अनुशंसा भेज दी

बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सुशांत केस में सीबीआई जांच की सिफारिश की है. बिहार सरकार के इस फैसले के बाद सुशांत के करोड़ों फैन्स में न्याय की उम्मीद जगी है.

सुशांत सिंह राजपूत
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 04 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 4:18 PM IST

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सीबीआई जांच की सिफारिश कर दी है. नीतीश कुमार ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके इस बात की जानकारी मंगलवार शाम सार्वजनिक की गई. नीतीश कुमार के ट्विटर हैंडल से किए गए ट्वीट में उन्होंने लिखा, "स्व० सुशांत सिंह राजपूत के पिता श्री के०के० सिंह द्वारा पटना में स्व० सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित दर्ज कराए गए मामले की सी०बी०आई० से जांच कराने हेतु राज्य सरकार ने अनुशंसा भेज दी है."

बता दें कि आज तक के साथ खास बातचीत में नीतीश कुमार ने बताया था कि आज मेरी बात सुशांत सिंह राजपूत के पिता से हुई. उन्होंने सीबीआई जांच की मांग की. उनकी मांग के आधार पर बिहार सरकार, सीबीआई जांच की सिफारिश करेगी. आज शाम तक सभी कागजी कार्रवाई होगी.

नीतीश कुमार ने कहा था कि पिता के कहने के बाद ही सीबीआई जांच की सिफारिश कर सकते थे. आज ही सीबीआई जांच की सिफारिश केंद्र को भेज देंगे. उधर सीबीआई जांच की सिफारिश किए जाने के बाद आरोपों से बुरी तरह घिर चुकीं रिया चक्रवर्ती के लॉयर ने अपनी आपत्ति जाहिर की है. वकील का कहना है कि ये केस सीबीआई को ट्रांसफर नहीं हो सकता क्योंकि बिहार पुलिस के इससे जुड़ने का कोई आधार नहीं है. ये केस उनके अधिकार क्षेत्र में नहीं आता है.

Exclusive- नीतीश कुमार ने आजतक को बताया, क्यों की सुशांत केस की CBI जांच की सिफारिश

सुशांत केस CBI को ट्रांसफर करने की सिफारिश पर रिया के वकील ने उठाए सवाल

फैन्स में खुशी की लहर

सुशांत सिंह राजपूत हत्या मामले में पिछले कई हफ्तों से सीबीआई जांच की मांग कर रहे उनके फैन्स में इस अनुशंसा के बाद बेहद खुशी देखने को मिल रही है. मालूम हो कि सुशांत का परिवार, उनके करोड़ों फैन्स और ढेरों सेलेब्रिटीज पिछले काफी वक्त से इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे. उधर सुशांत के चचेरे भाई और भाभी ने इस मामले को शुरू से ही हत्या का बताया है.

Read more!

RECOMMENDED