बिजिल स्टार विजय के फैन ने किया सुसाइड, मौत से पहले ट्व‍िटर पर लिखा ये

एक्टर विजय के फैन के सुसाइड कर लेने की खबर के बाद से लोग सोशल मीड‍िया पर डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ को लेकर पोस्ट शेयर कर जागरुकता लाने की कोश‍िश कर रहे हैं. सोशल मीड‍िया में #RipBALA ट्रेंड कर रहा है.

एक्टर विजय
अक्षया नाथ
  • नई दिल्‍ली,
  • 14 अगस्त 2020,
  • अपडेटेड 3:44 PM IST

बिजिल फेम साउथ स्टार विजय के एक फैन ने सुसाइड कर लिया है. कलरुच्ची के रहने वाले इस फैन का नाम बालामुरुगन है. फैन ने ट्व‍िटर पर पहले एक्टर को टैग किया और उसके बाद अपनी मौत के कारण को बताते हुए खुदखुशी कर ली. इस खबर के बाद से सोशल मीड‍िया पर दूसरे फैंस के बीच सनसनी मची हुई है.

खुदखुशी से पहले फैन ने ट्वीट किया - 'प्यार में फेल नहीं हुआ हूं, मैं अपने पार‍िवारिक परेशान‍ियों के कारण जा रहा हूं.' इस तरह सोशल मीड‍िया पर सुसाइड नोट छोड़ने के बाद, सभी ओर सनसनी मच गई है. रिपोर्ट्स की मानें तो बालागुरुगन नाम के इस फैन के घर में परेशानी चल रही थी और वह कुछ दिनों से बेरोजगार भी था. उसने बीती शाम 6 बजे सुसाइड कर लिया. लॉकडाउन के समय से ही बालामुरुगन अपने पर‍िवार के साथ रह रहा था.

सोशल मीड‍िया पर शेयर किए थे डिप्रेशन से जुड़ी बातें

उसके ट्व‍िटर अकांउट को देखें तो पिछले चार दिनों से वह डिप्रेशन से जुड़ी बाते शेयर कर रहा था. उसने सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा कर रखा था और चेन्नई के किसी प्राइवेट कंपनी में जॉब करता था. लॉकडाउन में वह अपने घर लौट आया था और तबसे वह अपने पर‍िवार के साथ ही था. उसने बीते दिन लगभग 4 बजे खुद को कमरे में बंद कर लिया था. जब दरवाजा खोला गया तो वह मृत पाया गया.

फैन की मौत के बाद से #RipBALA हो रहा ट्रेंड

बालामुरुगन की मौत के पीछे वजह की जांच की जा रही है. जबसे एक्टर विजय के इस फैन की खबर आई है, तबसे दूसरे फैंस सोशल मीड‍िया पर डिप्रेशन और मेंटल हेल्थ को लेकर पोस्ट शेयर कर जागरुकता लाने की कोश‍िश कर रहे हैं. सोशल मीड‍िया में #RipBALA ट्रेंड कर रहा है.

ब्रिगेड‍ियर मेहता के किरदार में नजर आएंगे ईशान खट्टर, किया प्रोजेक्ट का ऐलान

सुशांत केस में CBI की चुप्पी, दर्ज किए कई लोगों के बयान, नहीं किया नाम का खुलासा

बालामुरुगन के पिछले पोस्ट्स में से एक में उसने कहा था कि वह विजय की फिल्म 'मास्टर्स' बिना देखे ही दुनिया को छोड़कर चला जाएगा. फैन के ट्व‍िटर हैंडल को देख उसकी मानस‍िक पर‍िस्थ‍ित‍ि को समझा जा सकता है.

Read more!

RECOMMENDED