FilmWrap: लता मंगेशकर की सेहत में सुधार, गुड न्यूज के ट्रेलर ने मचाया धमाल

गुड न्यूज के ट्रेलर लॉन्च से लेकर लता मंगेशकर की तबीयत तक, मनोरंजन जगत की दिन भर की बड़ी और दिलचस्प खबरें जानने के लिए पढ़िए आज तक फिल्मरैप.

लता मंगेशकर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 18 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 8:06 PM IST

लता मंगेशकर की सेहत में सुधार, झूठी हैं सिंगर की मौत की वायरल खबरें

सिंगर लता मंगेशकर 11 नवंबर से मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं. सांस लेने में तकलीफ और वायरल के बाद सिंगर को अस्पताल में एडमिट कराया गया. लता मंगेशकर की सेहत में सुधार हो रहा है. लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर सिंगर की मौत की झूठी खबरें वायरल हो रही हैं. लता मंगेशकर के फैंस ये झूठी खबर जानकर स्तब्ध हैं. अब इन झूठी खबरों पर लेजेंडरी सिंगर की भतीजी रचना का रिएक्शन सामने आया है. एक वेबसाइट से बातचीत में रचना ने कंफर्म किया कि लता मंगेशकर की तबीयत ठीक है.

दबंग 3: ऐसे हुई 'हुड़ हुड़ दबंग' गाने की शूटिंग, सलमान का अजीब डांस मूव वायरल

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर काफी वक्त पहले रिलीज किया जा चुका है और इसके गाने खूब लोकप्रिय हो रहे हैं. दबंग सीरीज की हर फिल्म में एक टाइटल ट्रैक होता है जिसे हर बार कुछ नए अंदाज में पेश करने की कोशिश की जाती है. इस बार का टाइटल ट्रैक काफी इंप्रेसिव है और अब इसका मेकिंग वीडियो भी रिलीज किया जा चुका है.

तानाजी: काजोल का फर्स्ट लुक आउट, मराठी गेटअप में दिखा दमदार अंदाज

फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर में काजोल और अजय देवगन की जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर नजर आने वाली है. पीरियड ड्रामा फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर से काजोल का फर्स्ट लुक सामने आया है. इस फिल्म में काजोल तानाजी की पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे का अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगी.

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा का First Look रिलीज, लिखा- सत श्री अकाल जी

आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का पहला लुक सामने आ चुका है. इस लुक में आमिर एक बेहद क्यूट सरदार जी के रूप में हैं. आमिर खान को अपनी फिल्मों में अलग-अलग लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए जाना जाता है और इस बार वे बहुत अच्छे लग रहे हैं.

अस्पताल में एडमिट हुईं TMC सांसद नुसरत जहां, सांस लेने में तकलीफ की शिकायत

तृणमूल कांग्रेस की एमपी और एक्ट्रेस नुसरत जहां को कोलकाता के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. नुसरत को रविवार, 17 नवंबर को करीब रात 9.30 बजे अस्पताल ले जाया गया था. रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद अस्पताल में एडमिट किया गया है.

अक्षय की गुड न्यूज का ट्रेलर देख बोले फैंस, फिल्म है सुपरहिट

अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इस फिल्म का इंतजार फैंस को बेसब्री से था और अब इसके आने के बाद लोगों की खुशी सोशल मीडिया पर देखने लायक है. अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी एक बार फिर इस फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाली हैं. इन दोनों को आखिरी बार फिल्म कमबख्त इश्क में देखा गया था. ये फिल्म साल 2009 में आई थी और अब 10 साल बाद अक्षय और करीना दोबारा साथ आ गए हैं.

Read more!

RECOMMENDED